ऐसे होते हैं पाकिस्तानी! मसालेदार चिकन नहीं बनाया तो पत्नी को छत से फेंका, दिल दहला…

0
ऐसे होते हैं पाकिस्तानी! मसालेदार चिकन नहीं बनाया तो पत्नी को छत से फेंका, दिल दहला…
ऐसे होते हैं पाकिस्तानी! मसालेदार चिकन नहीं बनाया तो पत्नी को छत से फेंका, दिल दहला देगा VIDEO

पाकिस्तानी शख्स ने पत्नी को छत से नीचे फेंका (फोटो: Twitter/@ZafarHeretic)

एक इंसान के अंदर इंसानियत का होना बहुत जरूरी होता है, वरना फिर इंसान और जानवर में फर्क ही क्या होगा और इंसानियत कहती है कि हमेशा जरूरतमंद की मदद करनी चाहिए, किसी पर जुल्म-अत्याचार नहीं करना चाहिए. हालांकि आजकल की दुनिया में ऐसे बहुत कम ही लोग हैं, जो इंसानियत दिखाते हैं, वरना कुछ लोग तो बिल्कुल हैवान ही होते हैं और अपने चाहने वालों पर ही जुल्म करते हैं. यहां तक कि अपनी पत्नी को भी नहीं छोड़ते. फिलहाल एक पति-पत्नी से ही जुड़ा मामला चर्चा में है, जिसने लोगों को हैरान-परेशान कर दिया है. दावा किया जा रहा है कि यह मामला पाकिस्तान का है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला छत से नीचे गिरती नजर आती है. उसे भयंकर चोट लगती है कि वह जोर-जोर से चीखने-चिल्लाने लगती है. तभी वहां कुछ लोग उसकी मदद के लिए पहुंच जाते हैं और उसे उठाने लगते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला कैसे धड़ाम से छत से नीचे गिरी और चोट की वजह से कराहने लगी. वीडियो शेयर करने वाले ने दावा किया है कि पत्नी मसालेदार चिकन नहीं बना पाई थी, जिससे पाकिस्तानी शख्स भड़क गया था और उसके बाद उसे उठाकर छत से नीचे फेंक दिया. हालांकि टीवी9 इसकी पुष्टि नहीं करता है.

ये भी पढ़ें

देखिए वीडियो

इस दिल दहला देने वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @ZafarHeretic नाम की आईडी से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है, ‘चिकन में ठीक से मसाला न डालने पर पाकिस्तानी व्यक्ति ने पत्नी को खिड़की से बाहर फेंक दिया. इस्लाम उनमें नैतिकता और मानवता पैदा करने में क्यों विफल रहा है?’.

महज 19 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 68 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. कोई कह रहा है कि ‘यह भयावह है’, तो कोई कह रहा है कि ‘इसपर तुरंत एक्शन लिया जाना चाहिए, क्योंकि इस तरह की समस्या को कभी भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है’, तो एक यूजर ने लिखा है कि ‘पाकिस्तान में ये सब आम है’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज करने वाले पर एफआईआर- भारत संपर्क| सरकार की योजनाओं का नहीं मिला फायदा, लोग मांगकर खाने को हैं मजबूर, भाजपा ने… – भारत संपर्क| पहाड़ मंदिर चढ़ो प्रतियोगिता महिलाओं में दिखा काफी उत्साह नमिता सिंघल और सुमन अग्रवाल… – भारत संपर्क न्यूज़ …| कैंसर से जूझ रहीं हिना खान, ऑनस्क्रीन बेटी अश्नूर कौर बोलीं- उनसे बात हुई, वो… – भारत संपर्क| प्रधानमंत्री आवास योजना से तिलक बाई बघेल को मिला स्वयं का घर – भारत संपर्क न्यूज़ …