इस रशियन लड़की को चाहिए इंडियन दूल्हा, पर दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचते ही भड़क गई |…

0
इस रशियन लड़की को चाहिए इंडियन दूल्हा, पर दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचते ही भड़क गई |…
इस रशियन लड़की को चाहिए इंडियन दूल्हा, पर दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचते ही भड़क गई

इस रशियन लड़की को चाहिए भारतीय दूल्हा (फोटो: Instagram/dijidol)

भारत घूमने के लिए दुनियाभर से लोग आते रहते हैं और यहां की खूबसूरती और कल्चर देख कर मंत्रमुग्ध हो जाते हैं. कई लोग तो यहां के कल्चर और यहां के लोगों से इतना प्रभावित हो जाते हैं कि वो फिर अपने देश वापस जाने को तैयार ही नहीं होते. भारत में ऐसे विदेशी लोगों की संख्या भी बहुत है, जो यही के होकर रह गए हैं. अक्सर ऐसी खबरें आती रहती हैं कि अलग-अलग देशों में रहने वाली लड़कियां भारत आकर भारतीयों लड़कों से शादी करती हैं. फिलहाल ऐसी ही एक लड़की चर्चा में है, जो रूस की रहने वाली है और वो अपने लिए एक भारतीय दूल्हा तलाश रही है.

इस रशियन लड़की ने सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें वो जगह-जगह दीवारों पर क्यूआर कोड वाले पोस्टर चिपकाती नजर आती है. उस पोस्टर में लिखा होता है ‘मुझे एक इंडियन दूल्हे की तलाश है’. हाल के दिनों में उसका एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बताती है कि दिल्ली एयरपोर्ट पर उसके साथ एक अजीब घटना घटी, जिसने उसे भी हैरान कर दिया. लड़की ने बताया कि वो एयरपोर्ट गई थी, जहां एक पासपोर्ट अधिकारी ने उसे अपना मोबाइल नंबर लिखकर दे दिया और बोला कि कॉल करना. हालांकि लड़की को उस अधिकारी का ये रवैया बिल्कुल भी पसंद नहीं आया.

ये भी पढ़ें

रशियन लड़की का वीडियो वायरल

वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की पहले पूरी बात बताती है कि पासपोर्ट ऑफिसर ने क्या कहा और फिर वो हिंदी में कहती नजर आती है कि ‘अरे यार, ये कैसा बर्ताव है?’. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर dijidol नाम की आईडी से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 1.8 मिलियन यानी 18 लाख बार देखा जा चुका है, जबकि 17 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.

वहीं, वीडियो देखने के बाद यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. एक यूजर ने लिखा है कि ‘इंडियन लड़के से शादी कर लो, कभी कोई प्रॉब्लम नहीं होगी’, तो एक अन्य यूजर ने रशियन लड़की को सलाह दी है कि ‘उस पासपोर्ट अधिकारी की शिकायत डीजीसीए और गृह मंत्रालय के ट्विटर हैंडल पर कर दो’. इसके अलावा कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जो इस रशियन लड़की की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

चीन: प्राइमरी स्कूल में महिला ने की चाकूबाजी, 2 की मौत, 10 जख्मी | china woman knife… – भारत संपर्क| सेहत के लिहाज से सही नहीं है नॉन स्टिक बर्तनों में खाना बनाना, जानें ICMR की खास…| जनभागीदारी से जिले में शुरु हुआ तालाबों का गहरीकरण अभियान,…- भारत संपर्क| Kuhl Inspira Pi Fan Review: BLDC टेक्नोलॉजी कम बिजली के खर्च में देगी चकाचक हवा,… – भारत संपर्क| Iran President Helicopter Crash: शक के घेरे में इजराइल, मगर घर का भेदी भी हो सकता है… – भारत संपर्क