शाकिब के इश्क में दीवानी हुई विवाहित महिला बच्चे के साथ पति…- भारत संपर्क

0
शाकिब के इश्क में दीवानी हुई विवाहित महिला बच्चे के साथ पति…- भारत संपर्क




शाकिब के इश्क में दीवानी हुई विवाहित महिला बच्चे के साथ पति को छोड़कर रहने लगी लिव इन मे, अब उसी के खिलाफ लगाया दुष्कर्म का आरोप – S Bharat News























1 जुलाई से लागू नए कानून में बलात्कार की धारा बदल गई है, इतना ही नहीं विवाहित महिलाओं के साथ दैहिक संबंध बनाने के मामलों में भी कड़ी सजा का प्रावधान किया गया है । इस बीच बिलासपुर की एक महिला सोशल मीडिया के माध्यम से युवक के प्रेम में पड़ गई , जिसने अब उसी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाया है।
सरकंडा में रहने वाली शादीशुदा महिला की दोस्ती इंस्टाग्राम के माध्यम से मुजफ्फरनगर में रहने वाले 23 वर्षीय साकिब चौधरी से हुई। दोनों पिछले चार पांच महीने से लगातार संपर्क में थे। धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती मधुर संबंध में तब्दील होने लगी। महिला के पहले से ही विवाहित होने के बावजूद शाकिब चौधरी ने जब उसे निकाह करने का भरोसा दिलाया तो महिला हमेशा की तरह मान गई। शाकिब चौधरी ने महिला को यह भी भरोसा दिलाया था कि वह उसके 2 साल के बेटे को भी अपना लेगा। इस भरोसे महिला दिल्ली चली गई, जहां वह अपने पति को छोड़कर अनजान साकिब चौधरी के साथ वजीराबाद में किराए का मकान लेकर रहने लगी। बताया जाता है कि शाकिब चौधरी उस पर बिल्कुल भरोसा नहीं करता था । वह रोज मकान के बाहर ताला लगाकर काम पर चला जाता, लेकिन महिला पूरी तरह उसके इश्क में पागल थी इसलिए उसे इसमें भी प्यार ही नजर आता था। इस बीच दोनों के मध्य शारीरिक संबंध बनते रहे, लेकिन धीरे-धीरे जैसा कि होता है वैसा ही हुआ ।
साकिब चौधरी भी बेवफा निकला और उसका व्यवहार बदलने लगा। इसके बाद महिला ने अपने घर वालों को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने वजीराबाद से महिला और बच्चे को बरामद किया, साथ ही बलात्कार के आरोप में साकिब चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। महिला का आरोप है कि शाकिब चौधरी के साथ भागने के दौरान वह अपने घर से 1 लाख 45000 रु के जेवर लेकर भागी थी। साथ ही महिला से साकिब चौधरी ने 35000 रुपए किराए में ओला चलाने के नाम पर भी लिया था। ₹43000 और चांदी के जेवर दुकान में ही रखवा दिए थे, जिसे पुलिस ने आरोपी के पास से बरामद किया है।
विवाहित होने के बाद भी साकिब चौधरी के प्रेम में पागल होने की सजा महिला को क्या खूब मिली है।


error: Content is protected !!




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

रायगढ़ के युवा उद्योगपतियों और सामाजिक महिलाओं को प्रदेश के कई नगरों में मिला… – भारत संपर्क न्यूज़ …| जिम बिना जाए पेट हो जाएगा अंदर, घर पर करें ये पांच एक्सरसाइज| सड़क पर खड़ी ट्रक से बाइक की हुई टक्कर, चालक घायल, ट्रक चालक गाड़ी छोड़ हुआ फरार – भारत संपर्क न्यूज़ …| *प्रियंवदा सिंह जूदेव बनी राज्य महिला आयोग की सदस्य, मुख्यमंत्री विष्णुदेव…- भारत संपर्क| आर्मी बेस वर्कशॉप में बड़ा हादसा, कर्मचारी पर गिरा बोफोर्स तोप का भारी भरकम… – भारत संपर्क