तोरवा क्षेत्र स्थित अवैध पटाखा का गोदाम में लगी भीषण आग,…- भारत संपर्क

0
तोरवा क्षेत्र स्थित अवैध पटाखा का गोदाम में लगी भीषण आग,…- भारत संपर्क




तोरवा क्षेत्र स्थित अवैध पटाखा का गोदाम में लगी भीषण आग, धमाके से दहला इलाका – S Bharat News























आकाश मिश्रा

तोरवा क्षेत्र के पटाखा गोदाम में आग लग गई । 2 दिन पहले रविवार को तोरवा क्षेत्र के ही बारदाना और फर्नीचर गोदाम में भी भीषण आग लग गई थी, जिसमें करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ था ।इस बार भी मेन रोड, भीड़ भाड़ वाले हिस्से में मौजूद मकान में आग लगी है, जहां अवैध रूप से पटाखे का भंडारण किया गया था। मंगलवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब तोरवा मेन रोड स्थित पटाखा के अवैध गोदाम में आग लग गई ।तोरवा क्षेत्र में एक्सिस बैंक के बगल में जय गणेश ट्रेडर्स का अवैध पटाखा गोदाम है। यह संस्था राज किशोर नगर निवासी जितेश तलरेजा ,सुनील तलरेजा और रोहित तलरेजा की बताई जा रही है। बताया यह भी जा रहा है कि पटाखा के थोक व्यापारियों का कथित गोदाम मोपका में है लेकिन वे अवैध रूप से रिहायशी इलाके में पटाखा रखे हुए थे।

आगामी त्योहारों के मद्दे नजर शहर में ही पटाखा का भंडारण किया गया था, जहां संभवतः शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। आसपास रिहायशी इलाका और व्यावसायिक प्रतिष्ठान होने से हंगामा मच गया ।तुरंत मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई। दो दमकल की गाड़ी आग बुझाने में नाकाम रही, जिसके बाद जेसीबी की मदद से दीवाल तोड़ा गया और पीछे से भी आग बुझाने की कोशिश चल रही है ।लोग इस बात से सहमे हुए हैं कि यह आग दूसरे मकानो तक न फैल जाए। आग बुझाने के प्रयास में मुख्य मार्ग के दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई है। वहीं जगमल चौक और गुरु नानक चौक से ट्रैफिक को डाइवर्ट भी किया जा रहा है। इस नजारे को देखने बड़ी संख्या में लोग मौके पर भी मौजूद है, जिससे भी आग बुझाने के काम में दिक्कत आ रही है । गोदाम में बड़ी संख्या में पटाखा मौजूद होने से लगातार धमाके हो रहे हैं जिससे लोग दहले हुए हैं।


error: Content is protected !!




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जयपुर में हवा महल के पास स्थित है ये खूबसूरत जगहें, जरूर करें एक्सप्लोर| रायगढ़ में 108 हाथियों का दल कर रहा विचरण, किसानों की फसलों को पहुंचाया नुकसान, वन… – भारत संपर्क न्यूज़ …| गंभीर की तारीफ करते-करते द्रविड़ पर बड़ा खुलासा कर गए अश्विन – भारत संपर्क| ट्रैक पर डेटोनेटर, खंभा, फिश प्लेट… 3 महीने में रेल पटरियों पर 8 घटनाएं, … – भारत संपर्क| प्रधानमंत्री आवास योजना : विष्णु के सुशासन में जशपुर जिले के 10 हजार से अधिक हितग्राहियों को… – भारत संपर्क न्यूज़ …