Raigarh Newws: महामिया ब्लास्टर ने बॉक्स क्रिकेट कप किया अपने नाम, टीम श्याम टाइगर… – भारत संपर्क न्यूज़ …

0
Raigarh Newws: महामिया ब्लास्टर ने बॉक्स क्रिकेट कप किया अपने नाम, टीम श्याम टाइगर… – भारत संपर्क न्यूज़ …

 

सामाजिक संस्था जेसीआई ने किया सफल संचालन 24 टीमों ने लिया हिस्सा

रायगढ़ 27 सितंबर: नगर में चल रही 14 दिवसीय महाराजा श्री अग्रसेन जयंती में सोमवार को स्थानीय रेड क्वीन में बॉक्स क्रिकेट का आयोजन किया गया था। जिसका शुभारंभ समाज के चिकित्सकों द्वारा किया गया। इस क्रिकेट मैच में 24 टीमों ने हिस्सा लिया प्रत्येक टीम में चार शादीशुदा दो महिला दो पुरुष के साथ अन्य एक बालक एवं बालिका 18 वर्ष तक थे। जिसमें एक टीम में 6 सदस्य एवं चार ओवर का एक मैच हुआ। यह मैच चार दिवसीय चला। शानदार खेलते हुए महामिया ब्लास्टर एवं श्याम टाइगर टीम फाइनल में पहुंची। टीम महामिया ब्लास्टर की तरफ से विनोद महामिया,आशीष महामिया, साहिल महामिया, नीलम महामिया,प्रीति महामिया, और ज्योति महामिया पिच पर खेल रहे थे। एवं श्याम टाइगर से प्रतीक अग्रवाल ,दिनेश अग्रवाल, मानव अग्रवाल,रेखा अग्रवाल, शिखा खजांची और मंजू गर्ग थे। श्याम टाइगर ने महामिया ब्लास्टर को 54 रनों का टारगेट दिया और माहमिया ब्लास्टर ने केवल तीन ओवरों में यह लक्ष्य पूरा कर बॉक्स क्रिकेट की टॉफी अपने नाम की।

बॉक्स क्रिकेट में प्लेयर ऑफ़ द टूर्नामेंट विनोद महामिया और प्रीति महामिया बने। बॉक्स क्रिकेट जयंती की एक शानदार प्रतियोगिता है जिसमें पति पत्नी क्रिकेट जैसे खेल का आनंद ले पाते हैं और इसमें भाग लेने के लिए समाज की जोड़ियां उत्साहित भी रहती है। इस पूरे टूर्नामेंट का सफल संचालन समाज सेवी संस्था जेसीआई के सदस्यों द्वारा बहुत ही खूबसूरती से किया गया। जेसीआई के सदस्यों में मुख्य रूप से वेदांत बेरीवाल, दीपक अग्रवाल (जामगांव), संजय अग्रवाल, पंकज अग्रवाल, शिवम अग्रवाल, नवीन अग्रवाल (गोटा), प्रतीक अग्रवाल, अमन अग्रवाल सहित बहुत से सदस्यों की भूमिका रही। श्री अग्रसेन सेवा संघ और आयोजन समिति ने जेसीआई की पूरी टीम को सफल संचालन के लिए शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MP: शाजापुर में सड़क हादसा, स्कूल बस सड़क किनारे पलटी, बच्चे घायल – भारत संपर्क| सांवरिया हाइट्स में होगा शानदार गरबा का आयोजन, गरबा की तैयारी में जुटीं श्रद्धालु… – भारत संपर्क न्यूज़ …| स्वच्छता ही सेवा अभियान के अंतर्गत बिलासपुर रेलवे स्टेशन…- भारत संपर्क| *दस लाख की आर्थिक गड़बड़ी, एसडीएम ने सरपंच को किया निलंबित, सचिव पर होगी…- भारत संपर्क| Raigarh Newws: महामिया ब्लास्टर ने बॉक्स क्रिकेट कप किया अपने नाम, टीम श्याम टाइगर… – भारत संपर्क न्यूज़ …