Raigarh Road Accident: खेत में काम करने के दौरान पलटा डंपर, हादसे में चालक की मौत – भारत संपर्क न्यूज़ …

0
Raigarh Road Accident: खेत में काम करने के दौरान पलटा डंपर, हादसे में चालक की मौत – भारत संपर्क न्यूज़ …

रायगढ़। धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र में गुरुवार की दोपहर खेत में डंपर पलटने से चालक की मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजते हुए मामले को जांच में ले लिया है।

 

जानकारी के मुताबिक, धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र से तकरीबन पांच किलोमीटर की दूरी पर स्थित पर ग्राम दमास में विद्युत प्रोजेक्ट का काम चल रहा है। गुरुवार की दोपहर एक डंपर चालक बैजु कुल (35) अपने वाहन में यहां मिट्टी ढुलाई का काम कर रहा था। इस दौरान वाहन के अनियंत्रित होकर खेत में पलट जाने की घटना में वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गई। चालक की मौत की खबर स्थानीय ग्रामीणों ने धरमजयगढ़ थाने में दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है।

धरमजयगढ़ थाना प्रभारी कमला पुसाम ने बताया कि चालक एमपी का रहने वाला था। बीते कुछ दिनों से धरमजयगढ़ क्षेत्र में ही अपने रिश्तेदार के यहां रहते हुए डंपर चलाने का काम करते आ रहा था। आज दोपहर हुई घटना में उसकी मौत हो गई।

जशपुर में महिला के अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, आरोपी धरमजयगढ़ से गिरफ्तार, महिला की खेत में मिली थी लाश
raigarhtopnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सूरज ढलते ही दरवाजे बंद, बच्चे नहीं जाते स्कूल; क्या इस गांव में है भूत का … – भारत संपर्क| आगामी 5 अक्टूबर को विशाल स्वास्थ्य परीक्षण शिविर एवं…- भारत संपर्क| मैंने अपने पिता को रोते देखा… बबीता फोगाट ने विनेश फोगाट पर लगाया गंभीर आ… – भारत संपर्क| *प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शेखरपुर को मिला राष्ट्रीय गुणवत्ता आश्वासन मानक…- भारत संपर्क| रथ पर सवार होकर निकले महाराजा अग्रसेन अग्र बन्धुओं ने निकाली भव्य यात्रा – भारत संपर्क न्यूज़ …