राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ रायगढ़ नगर का विजय दशमी उत्सव संपन्न – भारत संपर्क न्यूज़ …

0
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ रायगढ़ नगर का विजय दशमी उत्सव संपन्न – भारत संपर्क न्यूज़ …

 

रायगढ़।  राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ रायगढ़ नगर के द्वारा विजय दशमी उत्सव ,शस्त्र पूजन एवं पथ संचलन के साथ विगत 6 अक्टूबर को  रामलीला मैदान में आयोजित किया गया,जिसमे 850 से अधिक स्वयंसेवक बंधुओ ने भाग लिया।जैसा की सभी को विदित है ,राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के 99 वर्ष पूर्ण होने के साथ शताब्दी वर्ष में प्रवेश कर रहा है जिस योजना में संघ नए स्वयंसेवक जोड़ने के अभियान के रूप में ,कार्यविस्तार के साथ मनाने वाला है।

आज  सायं 3:00 बजे रामलीला मैदान से  विजय दशमी उत्सव,शस्त्र पूजन एवं पथ संचलन के साथ आयोजित हुआ ,जो रामलीला मैदान से प्रारंभ होकर नगर सभी मुख्य चौक चौराहों से होते हुए रामलीला मैदान में समाप्त हुआ।आज के इस कार्यक्रम में नगर के प्रसिद्द अस्थि रोग  विशेषज्ञ (सर्जन)डॉ. शरद चंद्र अवस्थी जी,मुख्यवक्ता छत्तीसगढ़ प्रांत के प्रांत संघचालक श्री टोप लाल वर्मा जी  के साथ रायगढ़ विभाग के माननीय विभाग संघचालक विजय शंकर पटनायक रायगढ़ जिला के मान जिला संचालक डॉक्टर प्रकाश मिश्रा, रायगढ़ नगर के माननीय नगर संघचालक डॉ बी आर पटेल एवं अन्य पदाधिकारीगण के साथ नगर के गणमान्य नागरिकों  की उपस्थिति रही।

शहर व समाज की खुशहाली के लिए बंजारी माता मंदिर तक पदयात्रा
खुद की काट दी गर्दन, मौत, 48 घंटे से कर रहा था अनुष्ठान
raigarhtopnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

थूक के बाद अब ‘जैविक जिहाद’! बागपत में डॉक्टर और उनके परिवार को जान से मारन… – भारत संपर्क| हमारा प्रयास नक्सली गोली की भाषा छोड़कर आत्मसमर्पण करें और मुख्यधारा में जुड़ें: मुख्यमंत्री… – भारत संपर्क न्यूज़ …| सीएम नीतीश ने बिहार के लिए खोला खजाना, दी 1650 करोड़ रुपए की सौगात| शहर व समाज की खुशहाली के लिए बंजारी माता मंदिर तक पदयात्रा – भारत संपर्क न्यूज़ …| पाकिस्तान को हराने के बाद भारत की इस खिलाड़ी को मिली सजा, Live मैच में की थ… – भारत संपर्क