KYC अपडेट में हुई देरी तो युवक बना डॉन, पुलिस से लेकर बैंक…- भारत संपर्क

0
KYC अपडेट में हुई देरी तो युवक बना डॉन, पुलिस से लेकर बैंक…- भारत संपर्क

महाराष्ट्र के उल्हासनगर शहर में एक व्यक्ति ने अपने बैंक खाते के कामकाज की धीमी गति से नाराज होकर शाखा में फोन किया और चेतावनी दी कि परिसर में बम रखा हुआ है. पुलिस द्वारा ट्रैक किए जाने के बाद पता चला कि वहां पर कोई बम नहीं है. 24 वर्षीय व्यक्ति से इसको लेकर पूछताछ हुई तो उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया और कहा कि वह बैंक कर्मचारियों को सबक सिखाना चाहता था.

क्यों किया था ऐसा?

आरोपी ने बताया कि केवाईसी अपडेट करने के लिए वह बैंक के नेहरू चौक पर गया. वहां उसे केवाईसी कराने में देरी हो गई. फिर वह गुस्से में घर वापस चला आया. ‘द टाइम्स ऑफ इंडिया’ की रिपोर्ट के अनुसार, इस पर गुस्साए 24 वर्षीय युवक ने घर लौटने के बाद पुलिस को फोन किया और उन्हें सूचित किया कि बैन के परिसर में एक बम रखा गया है. उसका फोन आते ही अधिकारी सतर्क हो गए. बम निरोधक दस्ता भी मौके पर भेजा गया. हालांकि जांच के बाद कोई बम नहीं मिला. इसके बाद फर्जी कॉल करने वाले शख्स को हिरासत में ले लिया गया.

पूछताछ में सामने आई जानकारी

पुलिस ने जानकारी शेयर करते हुए कहा कि वह व्यक्ति एक अच्छे परिवार से था. हिरासत में लेने के बाद उससे गहन पूछताछ की गई, इस दौरान उसने अपना अपराध कबूल कर लिया. बाद में उसे नोटिस देने के बाद जाने की इजाजत दे दी गई.

ये भी पढ़ें

बता दें कि हाल ही में दिल्ली पुलिस ने 24 जनवरी को स्पाइसजेट की उड़ान में बम होने की फर्जी कॉल करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था. पुलिस के अनुसार, देर से पहुंचने के कारण बोर्डिंग पास से इनकार किए जाने के बाद उस व्यक्ति ने फर्जी कॉल करने का फैसला किया. दरभंगा हवाईअड्डा, जहां से विमान को रवाना होना था. पुलिस ने उस शख्स की पहचान जय कृष्ण कुमार मेहता से की थी. 25 वर्षीय को बाद में राष्ट्रीय राजधानी के इंदिरा गांधी हवाई अड्डे के पुलिस स्टेशन में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मेडिकल कॉलेज जाने वाली सड़क में स्ट्रीट लाईट नहीं, हेल्थ वर्कर परेशान, शिकायत के बाद… – भारत संपर्क न्यूज़ …| लव जिहाद, गोल्ड डिगर…फरहान अख्तर से रिश्ता जुड़ा तो लोग कहते थे ऐसी बातें,… – भारत संपर्क| *प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजना से अपने हुनर को निखारकर आत्मनिर्भरता प्राप्त…- भारत संपर्क| 10 करोड़ की मानहानि का मामला, शिवराज की याचिका पर फैसला सुरक्षित – भारत संपर्क| सहायक राजस्‍व निरीक्षक सस्‍पेंड, बार-बार मिल रही शिकायतों पर विभाग ने की कार्रवाई – भारत संपर्क न्यूज़ …