UP Police कांस्टेबल परीक्षा प्रवेश पत्र पर कैसे आई सनी लियोनी की फोटो? जांच में…

0
UP Police कांस्टेबल परीक्षा प्रवेश पत्र पर कैसे आई सनी लियोनी की फोटो? जांच में…
UP Police कांस्टेबल परीक्षा प्रवेश पत्र पर कैसे आई सनी लियोनी की फोटो? जांच में…
UP Police कांस्टेबल परीक्षा प्रवेश पत्र पर कैसे आई सनी लियोनी की फोटो? जांच में हुआ ये बड़ा खुलासा

पुलिस जांच में मामले का खुलासा हुआ.Image Credit source: X

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड की ओर से राज्य में 17 और 18 फरवरी 2024 को कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का आयोजन किया गया था. एग्जाम राज्य भर में 2300 से अधिक अधिक केंद्रों पर दो दिन हुआ था और लगभग 48 लाख कैंडिडेट भर्ती परीक्षा में शामिल हुए थे. एक अभ्यर्थी के ए़डमिट कार्ड पर सनी लियोनी का नाम और फोटो का मामला सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. जब पुलिस ने पूरे मामले की जांच की, तो सच सामने आया. वहीं भर्ती बोर्ड ने अब इस मामले में बयान जारी किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जिस अभ्यर्थी के एडमिट कार्ड पर सनी लियोनी का नाम और फोटो था. वह महोबा जिले के रगौलिया बुजुर्ग गांव का निवासी है. उसका नाम धर्मेंद्र कुमार बताया जा रहा है. जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो पता चला कि उसने एक साइबर कैफे से यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए आवेदन किया था. पुलिस को उनसे बताया कि उसे नहीं पता की सनी लियोनी का नाम और फोटो कैसे आया.

ये भी पढ़ें – क्या लीक हुआ यूपी पुलिस कांस्टेबल परीक्षा का पेपर?

जांच में हुआ ये खुलासा

इस संबंध में UPPRPB ने एक्स पर किए अपने पोस्ट में बताया कि आवेदन फाॅर्म में गलती को सही करने के लिए 17 जनवरी से 20 जनवरी तक करेक्शन विंडो ओपन की गई थी. ऐसे में जिसके पास अभ्यर्थी का लाॅगिन और पासवर्ड था. उसने आवेदन के नाम, पर्सनल डिटेल और फोटो से छेड़छाड़ की और अभिनेत्री का नाम और फोटो लगा दिया.

UPPRPB ने जारी की चेतावनी

वहीं UPPRPB ने अभ्यर्थी को ऐसे में चेतावनी जारी की है कि वह अपने आवेदन फाॅर्म से जुड़ी कोई भी जानकारी पर्सनल डिटेल, लाॅगिन आईडी और पासवर्ड किसी से भी शे्यर न करें. पोस्ट में आगे लिखा गया है कि आईपी एड्रेस को ट्रेस कर आवश्यक कार्रवाई के लिए महोबा पुलिस अधीक्षक को निर्देशित किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अमरवाड़ा उपचुनाव में BJP को मिलेगी ऐतिहासिक जीत CM मोहन यादव | CM Mohan Yad… – भारत संपर्क| Video: विराट कोहली और रोहित ने किया जमकर डांस, वानखेडे में पहली बार दिखा कम… – भारत संपर्क| Bigg Boss OTT 3 : घरवालों पर भड़के बिग बॉस, बाल बाल बचीं वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका |… – भारत संपर्क| *अन्तर्राज्यीय कुख्यात मवेशी तस्कर झारखंड से गिरफ्तार,मवेशियों से भरी पिकअप…- भारत संपर्क| बरेली की सड़कों पर घूम रहा सीरियल किलर, एक साल में 10 महिलाओं के कत्ल आखिर … – भारत संपर्क