Fujifilm Instax: 90 सेकंड में फोटो हाथ में, ये है जबरदस्त फीचर वाला कैमरा |… – भारत संपर्क

0
Fujifilm Instax: 90 सेकंड में फोटो हाथ में, ये है जबरदस्त फीचर वाला कैमरा |… – भारत संपर्क
Fujifilm Instax:  90 सेकंड में फोटो हाथ में, ये है जबरदस्त फीचर वाला कैमरा

Instax Mini 99 CameraImage Credit source: Archana/TV9

फुजीफिल्म इंडिया ने अपने FUJIFILM INSTAX MINI 99 इंस्टेंट कैमरा लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने आने वाले समय में अपने एनालॉग इंस्टेंट कैमरा के फुजीफिल्म इंस्टैक्स रेंज में नया प्रोडक्ट लॉन्च करने की घोषणा भी की. फुजीफिल्म कैमरा कस्टमर्स के बेहतर एक्सपीरियंस के लिए नए कैमरा में डिजाइनर फिल्म, फोटो फिल्टर विजुअल इंपैक्ट को अच्छा बनाएंगे. इससे एस्थेटिक नए लेवल का दिखेगा. इस कैमरा में आपको क्या-क्या नए फीचर्स मिल रहे हैं और इसकी कीमत क्या है इसके बारे में यहां पढ़ें.

Mini 99 कैमरा में ये है खास

Mini 99 दुनियाभर में पॉपुलर हुए इंस्टैक्स मिनी 90 कैमरा का नया वर्जन है. इसमें आपको पहले से नए फंक्शन मिल रहे हैं जो फोटो प्रिंटिंग को बढ़िया बना देंगे. प्रिंट एक्सप्रेशंस लेवल को ज्यादा बेहतर बनाने के लिए एनालॉग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है.

इसमें कलर इफेक्ट कंट्रोल है जिसमे 6 डिफरेंट कलर एक्सप्रेशंस के लिए डायरेक्ट एक फिल्म पर अलग-अलग कलर्स की लाइट पड़ती है. इसमें आपको एक विंटेज मोड भी मिल रहा है. इस मोड से आपकी फोटो के कॉर्नर पर लाइट ब्लैक शैडो पड़ती है जोकि फोटो को खास बनाती है.

ये भी पढ़ें

Fujifilm Instax Mini 99

Fujifilm Instax Mini 99

वैसे फोटो का प्रिंट एक्सप्रेशंस शूटिंग स्टेटस पर डिपेंड करता है. लाइटिंग और शूटिंग पर प्रिंट एक्सप्रेशंस अलग अलग हो सकता है, यूजर्स शानदार और यूनीक INSTAX प्रिंट बना सकते हैं.

डिजाइन और साइज

कैमरा ग्रिप, साइज और डिजाइन तगड़ा है. ये हाथ में लिया हुआ काफी क्लासी और प्रीमियम लुक देता है और आसानी से कभी भी कहीं भी मूमेंट कैप्चर करने की सुविधा देता है.

मिनी 99 में मिलने वाले फंक्शन्स की बात करें तो इसमें आपको कलर इफेक्ट कंट्रोल, विंटेज मोड और ब्राइटनेस कंट्रोल फीचर मिलता है.

नए कैमरा में मिनी 90 में मिलने वाले फंक्शन भी दिए गए हैं. इसमें- लैंडस्केप मोड, इनडोर मोड 2 और मैक्रो शामिल हैं. ये मोड आपको बेहतर इमेज क्वॉलिटी प्रोवाइड कराते हैं.

कीमत और उपलब्धता

अगर आप इस कैमरा को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा. कंपनी ने आज से इसकी प्री बुकिंग लेना शुरू कर दिया है. INSTAX MINI 99 कैमरा की एमआरपी की बात करें तो इसकी कीमत 20,999 रुपये है. ये मिनी कैमरा आपको 4 अप्रैल से इंस्टैक्स की ऑफिशियल वेबवाइट www.Instax.in और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसे ऑनलाइन रिटेल स्टोर पर भी उपलब्ध हो जाएगा.

इंस्टेंट कैमरा मिल रहे सस्ते

फिलहाल मार्केट में फुजीफिल्म के और भी कैमरा मिल रहे हैं. अगर आपका बजट 6 हजार रुपये का है तो आप फुजीफिल्म का ये कैमरा खरीद सकते है. Mini 11 कैमरा आपको काफी कम दाम में मिल रहा है. ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर ये कैमरा आपको 25 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 5,999 रुपये में मिल रहा है. इसमें आपको 5 कलर ऑप्शंस मिल रहे हैं जिसमें ब्लैक, पर्पल, पिंक, ब्लू और व्हाइट कलर शामिल हैं. अमेजन पर भी ये कैमरा आपको 5,999 रुपये में ही मिल रहा है.

Fujifilm Camera

Fujifilm Camera

अगर आप अपने होली मूमेंट को कैप्चर करना चाहते हैं तो फुजीफिल्म के कैमरा आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकते हैं. आप इन कैमरा को किसी भी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मुख्यमंत्री विशेष स्वास्थ्य सहायता योजना से मिली आर्थिक सहायता – भारत संपर्क न्यूज़ …| सफर के दौरान होती है घबराहट, तो इस तरह करें मोशन सिकनेस को मैनेज| Sarangarh News: गांजा की तस्करी करते दो महिला सहित 3 गिरफ्तार – भारत संपर्क न्यूज़ …| iOS 18.1 अपडेट में Apple Intelligence, सिर्फ इन iPhone यूजर्स को मिलेंगे खास AI… – भारत संपर्क| जिस फिल्म को कहा जा रहा था ‘रांझणा’ का सीक्वल, क्या उसमें धनुष के साथ तृप्ति… – भारत संपर्क