इस देसी जुगाड़ के बाद 1 लीटर पेट्रोल में 90 KM चलेगी बाइक, शख्स ने किया गजब का दावा |…

0
इस देसी जुगाड़ के बाद 1 लीटर पेट्रोल में 90 KM चलेगी बाइक, शख्स ने किया गजब का दावा |…
इस देसी जुगाड़ के बाद 1 लीटर पेट्रोल में 90 KM चलेगी बाइक, शख्स ने किया गजब का दावा

जुगाड़ वायरल वीडियो

जुगाड़ के मामले में हम इंडियंस बादशाह है, ये हमारी ऐसी टेक्नोलॉजी है, जिसका तोड़ दुनिया में किसी के पास नहीं है. यही कारण है कि हम इस टेक्नोलॉजी के सहारे ऐसी-ऐसी बना लेते हैं. जिसे देखकर दुनिया दंग रह जाती है. मजे की बात तो ये है कि जुगाड़ वाली चीजों में ना ज्यादा संसाधन की जरुरत होती है और ना ही ज्यादा पैसों की जरुरत होती है, लेकिन जो रिजल्ट सामने निकलकर आता है, उसे देखने के बाद लोग काफी ज्यादा हैरान रह जाते हैं. हाल के दिनों में भी एक ऐसा वीडियो लोगों के बीच चर्चा में है.

ये बात तो हम सभी जानते हैं कि बाइक और कार लवर हर रोज यही सोचते हैं कि किसी तरह उनकी गाड़ी का एवरेज बढ़ जाए क्योंकि आमतौर पर कार 10 से 12 किमी का एवरेज दे देती है और बाइक 30 किमी का एवरेज दे देती है, लेकिन क्या हो अगर ये एवरेज 90 का हो जाए तो? अगर आपको यकीन न हो तो उस शख्स का दावा सुनिए जो अपनी जुगाड़ पर खुद अपनी पीठ थपथपा रहा है और बाइक का एवरेज 90 किमी तक का देने का दावा कर रहे है.

यहां देखिए वीडियो

वीडियो में आप देख सकते है कि एक शख्स दावा कर रहा है कि बस एक छोटा सा डिवाइस लगा कर बाइक के दो सिरों से जोड़ दे तो 10-15 KM चलने वाली बाइक 90 का एवरेज देने लगेगी. इस डिवाइस से ना सिर्फ एवरेज बढ़ेगा बल्कि बाइक धुआं छोड़ना भी बंद कर देगी. इतना ही नहीं शख्स का दावा ये भी है कि, इस डिवाइस की मदद से वो गांव की किसी भी बाइक का एवरेज बढ़ा कर दिखा सकते हैं.

इस वीडियो को इंस्टा पर @bapu_zamidar_short नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. जिस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ ये जुगाड़ पूरी तरीके से फेक है इसमें कोई जान नहीं है.’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘ अगर ये सच होता तो कंपनियां जरूर इसे ट्राई करती. ‘ वैसे क्या आप इस वीडियो को देखने के बाद इस जुगाड़ को ट्राई करना चाहेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Sarangarh News: बाइक पर गांजा की तस्करी, 80 हजार के गांजे के साथ आरोपी गिरफ्तार – भारत संपर्क न्यूज़ …| Bigg Boss 18: श्रद्धा कपूर के घर की ये बड़ी एक्ट्रेस बनेंगी सलमान खान के शो का… – भारत संपर्क| *WATCH VIDEO:- मवेशियों से परेशान किसान सड़क में उतरे,खेतो में ख़डी फ़सल को…- भारत संपर्क| ऋषभ पंत कर देते शुभमन गिल का बड़ा नुकसान, चेन्नई टेस्ट में बचने के लिए करना… – भारत संपर्क| MP: PUBG खेलने से माता-पिता ने रोका, बच्चे ने खा लिया जहर, मौत – भारत संपर्क