ICICI Bank मोबाइल ऐप में सुरक्षा खामी, किसी को दिख रहा दूसरे…- भारत संपर्क

0
ICICI Bank मोबाइल ऐप में सुरक्षा खामी, किसी को दिख रहा दूसरे…- भारत संपर्क
ICICI Bank मोबाइल ऐप में सुरक्षा खामी, किसी को दिख रहा दूसरे का खाता तो किसी को आ रहा सॉरी का मैसेज

iMobile App इस्तेमाल करने में आ रही दिक्कत

बुधवार को भारतीय रिजर्व बैंक की तरफ से कोटक महिंद्रा बैंक पर कार्रवाई की गई. अब गुरुवार को सुबह से देश के एक और बड़े बैंक के ग्राहकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल देश की बड़ी निजी बैंक आईसीआईसीआई बैंक के मोबाइल ऐप में कई तरह की गड़बड़ी आ रही है. यूजर्स इसे लेकर एक्स पर लगातार पोस्ट कर रहे हैं.

किसी यूजर को ICICI Bank मोबाइल ऐप में किसी और का क्रेडिट कार्ड डिटेल दिख रही है, तो किसी को क्रेडिट कार्ड सेक्शन खोलने पर सॉरी का मैसेज आ रहा है. आईसीआईसीआई बैंक के ग्राहक जब अपने मोबाइल ऐप में क्रेडिट कार्ड सेक्शन खोल रहे हैं तो उन्हें इस तरह के मैसेज देखने को मिल रहे है.

ये भी पढ़ें

Icici Mobile App

Icici Mobile App

क्या कह रहे हैं यूजर्स

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर टेकनोफिनो और क्रेडिटपीडिया के फाउंडर सुमांथा मंडल ने इसे लेकर कई पोस्ट किए है. उनका कहना है कि ICICI Bank के मोबाइल ऐप बड़ी सुरक्षा खामी देखने को मिल रही है. एक के बाद एक पोस्ट में कई यूजर्स ने दूसरों के क्रेडिट कार्ड से जुड़ी जानकारियां दिखने की बात कही है.

बैंक से अपील

सुमांथा ने कहा कि मैं बैंक से अपील करता हूं कि इस समस्या को जल्द से जल्द ठीक किया जाए. इसके अलावा उन्होंने भारतीय रिजर्व बैंक से भी अपील की वो आईसीआईसीआई बैंक के सिक्योरिटी सिस्टम की समीक्षा करें. खबर लिखे जाने तक आईसीआईसीआई बैंक की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है. सुमांथा की तरह की कई यूजर्स को इस तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. यूजर्स का ट्वीट आप नीचे देख सकतै है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिलासपुर में फेसबुक पर लाइव आकर महिला ने किया खुदकुशी का…- भारत संपर्क| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जारी की प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि की 18वीं किस्त,… – भारत संपर्क न्यूज़ …| लैपटॉप की स्क्रीन के अंदर रेंगने लगी चींटी, लोग बोले- भाई स्क्रीन पर लक्ष्मण रेखा खीच…| ब्रेकिंग न्यूज़…..भाजपा नेता चूड़ामणी राठौर को मातृशोक- भारत संपर्क| मुख्यमंत्री साय ने पीकू द वाटर गार्जियन मॉडल का किया लोकार्पण – भारत संपर्क न्यूज़ …