Mumbai Voting: वोट डालने पहुंचीं गौहर खान क्यों भड़क गईं? सामने आया ऐसा वीडियो |… – भारत संपर्क

0
Mumbai Voting: वोट डालने पहुंचीं गौहर खान क्यों भड़क गईं? सामने आया ऐसा वीडियो |… – भारत संपर्क
Mumbai Voting: वोट डालने पहुंचीं गौहर खान क्यों भड़क गईं? सामने आया ऐसा वीडियो

वोट डालने पहुंचीं गौहर खान गुस्से में क्यों दिखीं?

सोमवार के दिन मुंबई में लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण की वोटिंग के दौरान टीवी एक्ट्रेस गौहर खान भी वोट डालने पहुंचीं. हालांकि, उस दौरान वो गुस्से में नजर आईं. उनका एक वीडियो सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर चर्चा में है. वीडियो में वो पोलिंग बूथ से बाहर निकलती दिख रही हैं और कह रही हैं, “बहुत कंफ्यूजन है और चीजें सही तरीके से ऑर्गनाइज नहीं हैं.”

इस वीडियो के सामने आने के कुछ घंटे बाद गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया. उस पोस्ट से उनकी नाराजगी की असल वजह सामने आई. उन्होंने वोट डालने के बाद की एक तस्वीर भी शेयर की है. फोटो में उनके साथ उनकी मां भी दिख रही है. गौहर ने बताया कि जहां वो और उनकी फैमिली पिछले 9 साल से रह रही है, वहां जब वो वोट डालने पहुंची तो लिस्ट में उनका और उनके परिवार के सदस्यों का नाम ही नहीं था. लिस्ट में सिर्फ एक सदस्य का ही नाम था.

ये भी पढ़ें

फिर गौहर खान ने कैसे किया वोट?

गौहर ने बताया कि उसके बाद वो अपने एरिया में अलग-अलग बूथ पर जाकर अपना नाम ढूंढती रहीं. उसके बाद उनका नाम उस पते के बूथ पर मिला, जहां वो 15 साल पहले रहा करती थीं. गौहर ने पोस्ट में ये भी लिखा, “अल्हम्दुलिल्लाह, मैं अपना वोट बर्बाद नहीं करना चाहती थी. वोट करना मेरा फर्ज है.” उन्होंने लोगों से ये अपील भी की कि सभी जाएं और वोट करें

बता दें कि पांचवें चरण में 8 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की कुल 49 सीटों पर वोटिंग हो रही है. इसमें महाराष्ट्र की 13 सीटें भी शामिल हैं. वहीं इन 13 सीटों में मुंबई की 6 सीटें भी हैं. अब जब मुंबई में वोटिंग हो रही है तो फिल्मी सितारे भी आ रहे हैं और मतदान कर रहे हैं. अक्षय कुमार, अनिल कपूर, जान्हवी कपूर, बोनी कपूर, सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार, प्रेम चोपड़ा, शर्मन जोशी, शाहरुख खान जैसे और भी कई बड़े सितारों ने वोट किए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

रायगढ़ के युवा उद्योगपतियों और सामाजिक महिलाओं को प्रदेश के कई नगरों में मिला… – भारत संपर्क न्यूज़ …| जिम बिना जाए पेट हो जाएगा अंदर, घर पर करें ये पांच एक्सरसाइज| सड़क पर खड़ी ट्रक से बाइक की हुई टक्कर, चालक घायल, ट्रक चालक गाड़ी छोड़ हुआ फरार – भारत संपर्क न्यूज़ …| *प्रियंवदा सिंह जूदेव बनी राज्य महिला आयोग की सदस्य, मुख्यमंत्री विष्णुदेव…- भारत संपर्क| आर्मी बेस वर्कशॉप में बड़ा हादसा, कर्मचारी पर गिरा बोफोर्स तोप का भारी भरकम… – भारत संपर्क