सरकारी अस्पताल में मरीज से जानवर जैसा सुलूक… घायल को जमीन पर पटका Video |… – भारत संपर्क

0
सरकारी अस्पताल में मरीज से जानवर जैसा सुलूक… घायल को जमीन पर पटका Video |… – भारत संपर्क

दमोह जिला अस्पताल में मरीज के साथ की गई अभ्रदता का वीडियो वायरल हो रहा है.
मध्य प्रदेश के दमोह जिला अस्पताल में घायल मरीज के साथ जानवर जैसा सुलूक किया गया. एक्सीडेंट में घायल मरीज को स्ट्रेचर से उतारते वक्त वार्ड बॉय ने उसे जमीन पर पटक दिया. मरीज के पेंट की बेल्ट पकड़कर उसे उठाया गया. मरीज के साथ की गई वार्ड बॉय की यह हरकत अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.
जिला अस्पताल के वार्ड बॉय द्वारा मरीज की साथ की गई बदसुलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो को दमोह जिलाधिकारी ने संज्ञान में लिया है. उन्होंने जिला अस्पताल के सिविल सर्जन से इस मामले में जांच कर रिपोर्ट मांगी है. कलेक्टर ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है, दोषी पाए जाने पर सखी कार्रवाई की जाएगी.
.
ये भी पढ़ें

घायल मरीज को जमीन पर पटका
दो दिन पहले एक घायल युवक को डायल 100 पुलिस जिला अस्पताल लेकर आई थी. पीड़ित के सिर में चोट थी. इलाज के लिए उसे अस्पताल लाया गया था. वायरल वीडियो में अस्पताल के स्टाफ ने स्ट्रेचर के जरिये घायल युवक को इमरजेंसी रूम में एक बैंच पर लिटाया. इस दौरान अस्पताल का वार्ड बॉय घायल युवक को बेल्ट के सहारे स्ट्रेचर से उठाता है. लापरवाही से स्ट्रेचर से उठाते हुए घायल युवक जमीन पर गिर जाता है. वहां मौजूद लोग उसे उठाकर बैंच पर लिटा देते हैं. यह मीडिया सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.
कलेक्टर ने दिए जांच के आदेश
जिला अस्पताल के सीसीटीवी में कैद हुए इस वीडियो को तकनीकी दृष्टि से देखा जाए तो इस वायरल वीडियो की स्पीड ज्यादा है. नॉर्मल वीडियो में मामला क्लीयर होगा. इस मामले में जिले के कलेक्टर सुधीर कोचर ने जांच के आदेश दिए हैं. उन्होंने अस्पताल के सिविल सर्जन से जांच कर रिपोर्ट मांगी है. उन्होंने कहा है कि जांच के बाद दोषी पाए गए लोगों पर कार्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट- रवि अग्रवाल(दमोह)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

IIFA Awards 2024: हेमा मालिनी ने बांधे शाहरुख खान की तारीफों के पुल, सुपरस्टार… – भारत संपर्क| *” विष्णु के सुशासन में महिलाओं को मिल रहा आर्थिक संबल “*- भारत संपर्क| लगन और ईमानदारी से मेहनत कर माता-पिता और देश का नाम रोशन करें: मंत्री नेताम – भारत संपर्क न्यूज़ …| नेपाल में शादी, अश्लील वीडियो और अब… बीजेपी के पूर्व MLA पर अभिनेत्री ने … – भारत संपर्क| 13 जिलें, 140 पंचायतें… बिहार में बाढ़ से त्राहिमाम, नेपाल ने छोड़ा पानी…