एग्जिट पोल नतीजों से रॉकेट की रफ्तार से भागा बाजार, खुलते ही…- भारत संपर्क

0
एग्जिट पोल नतीजों से रॉकेट की रफ्तार से भागा बाजार, खुलते ही…- भारत संपर्क

लोकसभा चुनाव के बाद एग्जिट पोल नतीजों ने ही शेयर बाजार में जोश भर दिया है. एग्जिट पोल के नतीजे और शुक्रवार को आए जीडीपी के आंकड़े के बाद शेयर बाजार में कारोबारी हफ्ते के पहले दिन और चुनाव आने नतीजे आने से पहले बम्पर तेजी देखने को मिली है. सोमवार को कारोबारी सत्र की शुरुआत में सेंसेक्स और निफ्टी दोनों हरे निशान के साथ खुले. बाजार खुलते ही सेंसेक्स 2000 पॉइंट तो निफ़्टी 500 पॉइंट उछला है. एग्जिट पोल में एनडीए की वापसी के संकेत मिलने के बाद विदेशी निवेशकों ने जमकर खरीदारी की. इस दौरान इंफ्रा, पीएसयू और बैंकिंग शेयर में तूफानी तेजी देखने को मिल सकती है.

सोमवार सुबह सेंसेक्स की शुरुआत 2600 अंक से ज्यादा की तेजी के साथ 76,583.29 अंक पर हुई. इससे पहले कारोबारी सत्र के अंत में शुक्रवार को सेंसेक्स 73,961 अंक पर बंद हुआ था. सेंसेक्स ने इस दौरान 76738 अंक का रिकॉर्ड हाई भी टच किया.

खबर अपडेट हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हरियाणा में फिर खिला कमल… जाटलैंड-अहीरवाल बेल्ट में चला मोहन मैजिक – भारत संपर्क| हिसार विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी सावित्री जिंदल जीतीं – भारत संपर्क न्यूज़ …| धुर आदिवासी अंचल के बीच अब दौड़ेगी छुक-छुक करती रेलगाड़ी – भारत संपर्क न्यूज़ …| मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात – भारत संपर्क न्यूज़ …| 11 दिन, 11 मैच… 8 करोड़ रुपये के लिए भिड़ेंगी 5 देशों की टीमें, ये है क्र… – भारत संपर्क