‘किंग मेकर’ चंद्रबाबू नायडू की पत्नी ने किया कमाल, इस शेयर…- भारत संपर्क

0
‘किंग मेकर’ चंद्रबाबू नायडू की पत्नी ने किया कमाल, इस शेयर…- भारत संपर्क
'किंग मेकर' चंद्रबाबू नायडू की पत्नी ने किया कमाल, इस शेयर से 5 दिन में कमा डाले 584 करोड़

चंद्रबाबू नायडू की पत्नी का कमाल

लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद राजनीति की पिच पर काफी उतार-चढ़ाव देखा गया है. इस चुनाव में दक्षिण भारत की तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के नेता एन. चंद्रबाबू नायडू नई सरकार के ‘किंग मेकर’ बन चुके हैं. लेकिन उनकी असल जिंदगी की क्वीन यानी उनकी पत्नी नारा भुवनेश्वरी बीते 5 दिन में स्टॉक मार्केट की ‘क्वीन’ बनकर सामने आई हैं. सिर्फ एक शेयर से उन्होंने 5 दिन में 584 करोड़ रुपए कमाए हैं.

नारा भुवनेश्वरी ने जिस कंपनी के शेयर से 5 दिन में 584 करोड़ रुपए की कमाई की है, उसका नाम ‘हेरिटेज फूड्स’ है. ये कंपनी मुख्य तौर पर डेयरी प्रोडक्ट्स में डील करती है. इस कंपनी का शेयर बीते 5 दिन में लगातार ग्रोथ कर रहा है.

नारा भुवनेश्वरी के पास 24.37% हिस्सेदारी

एन. चंद्रबाबू नायडू की पत्नी नारा भुवनेश्वरी के पास हेरिटेज फूड्स की 24.37 प्रतिशत हिस्सेदारी है. उनके बेटे नारा लोकेश इस कंपनी के प्रमोटर्स में से एक हैं. ऐसे में टीडीपी की आंध्र प्रदेश में प्रचंड जीत और केंद्र सरकार में उनकी निर्णायक भूमिका ने हेरिटेज फूड्स के शेयर को जबरदस्त तेजी प्रदान की है. यही वजह है कि नारा भुवनेश्वरी के शेयर्स की वैल्यूएशन में बीते 5 दिन में 584 करोड़ रुपए का इजाफा हुआ है.

ये भी पढ़ें

ऐसे चढ़ता गया हेरिटेज फूड्स का शेयर

एन. चंद्रबाबू नायडू की पत्नी नारा भुवनेश्वरी के पास हेरिटेज फूड्स के 2,26,11,525 शेयर्स हैं. कंपनी के निर्णयों से लेकर परफॉर्मेंस तक पर उनके फैसलों का बहुत असर होता है. इसलिए भी चंद्रबाबू नायडू की जीत का असर कंपनी के शेयर प्राइस पर दिख रहा है.

31 मई 2024 को बाजार बंद होने पर हेरिटेज फूड्स का शेयर 402.90 रुपए के भाव पर बंद हुआ था. इसके बाद ये लगातार 5 दिन तक ग्रोथ दर्ज करता रहा. शुक्रवार को ट्रेडिंग के दौरान ये अपने लाइफटाइम हाई 661.25 रुपए पर पहुंच गया. कंपनी के शेयर प्राइस पर 10 प्रतिशत का अपर सर्किट भी लग गया. इस तरह 5 दिन में इसका शेयर प्राइस 258.35 रुपए तक बढ़ गया, इसी वजह से नायडू की पत्नी की बढ़िया कमाई हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Railway Jobs 2024: रेलवे ने जारी किए जेई, ALP, RPF SI परीक्षाओं के डेट, यहां…| चक्रधरनगर चौक में 37 वें दुर्गोत्सव का शुभारंभ, 15 साल बाद आए शुभ मुहूर्त में मां… – भारत संपर्क न्यूज़ …| Anupamaa: 15 साल के लीप के बाद अनुपमा में होगी इन स्टार्स की एंट्री, अनुज… – भारत संपर्क| Salman Agha Century: सलमान आगा ने 8वें नंबर पर उतरकर लगाया इंग्लैंड के खिला… – भारत संपर्क| महाअष्टमी की दुर्गा पूजा में लगेंगी पूनम का चांद, रश्मिका मंदाना जैसे पहनें…