सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के कार्ड को लेकर डेजी शाह ने कह दी ये बात… – भारत संपर्क

0
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के कार्ड को लेकर डेजी शाह ने कह दी ये बात… – भारत संपर्क
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के कार्ड को लेकर डेजी शाह ने कह दी ये बात

सोनाक्षी-जहीर की शादी के कार्ड पर आया डेजी शाह का रिएक्शन

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को लेकर एक नया अपडेट सामने आ गया है. अब तक कई लोगों ने दोनों की शादी की खबर पर मुहर लगा दी है. लेकिन फिर भी सोनाक्षी के कुछ फैन्स को लगता है कि ये खबरें महज अफवाह हैं. हालांकि अब तक गेस्ट लिस्ट से लेकर गेस्ट के ड्रेस कोड तक की जानकारी सामने आ चुकी है. फिर भी हर कोई इस जोड़ी के कंफर्मेशन का इंतजार कर रहा है.

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर दोनों की शादी का कार्ड भी खूब वायरल हो रहा है. जिसमें 23 जून से जुड़ी कई सारी जानकारी भी मेंशन की गई है. माना जा रहा है कि सोनाक्षी-जहीर के वेडिंग कार्ड में उनका एक मैसेज भी शामिल है. एक्ट्रेस डेजी शाह ने भी इस कार्ड को लेकर बात की है. एक तरफ सोनाक्षी और जहीर अपनी शादी को लेकर लगातार चुप्पी साधे हुए नजर आ रहे हैं. वहीं इनकी शादी को लेकर तरह-तरह की खबरें सामने आ रही हैं.

हाल ही में डेजी शाह ने इंस्टेंट बॉलीवुड से बात की और उनकी असामान्य शादी के इनवाइट के बारे में जानकारी दी. उन्होंने कहा, ”जिनको पता था वो लोग हैरान नहीं थे और मैं उनमें से एक हूं. इनवाइट भेजने का ये एक यूनिक तरीका है. मुझे यह सचमुच अच्छा लगा. यह कोई आम शादी का इनवाइट नहीं है. शादी की जानकारी देते हुए डेजी ने आगे कहा कि, ”उन लोगों ने स्लो का बैकग्राउंड रखा है. ये काफी मॉर्डन है, ये काफी फ्रैश है. ये बिल्कुल आज के जैसी चीज है, जैसा सोना के पापा ने भी कहा. तो वो फिट होता है पूरी तरह.”

ये भी पढ़ें

डेजी शाह से पहले दिग्गज एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों, रैपर हनी सिंह और सोनाक्षी के मामा ने भी इन शादी की खबरों को हरी झंडी दिखा दी है. पूनम ने जहीर से गुजारिश भी की थी कि वो सोना को हमेशा खुश रखें और उनका ख्याल रखें. वहीं हनी सिंह ने अपनी दोस्त को बधाई दी और 23 जून को उनके बड़े दिन में शामिल होने की बात भी कही.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

UP: रेलवे ट्रैक पर मिला शव, फिर पिटाई का वीडियो वायरल; आखिर सत्यम के साथ क्… – भारत संपर्क| सर्वे कार्य में भू-धारकों के हित का रखें ख्याल… CM नीतीश कुमार ने समीक्षा…| RRB Railway टेक्नीशियन भर्ती के लिए आवेदन का एक और मौका, इस डेट से करें अप्लाई,…| झूठे मामले में फंसा देने का डर दिखाकर कर रहे ऑनलाइन ठगी,…- भारत संपर्क| सड़कों के गड्ढों के जिम्मेदार कौन? निगम के अफसरों की भूमिका…- भारत संपर्क