बिहार: कुशासनी राज में शिक्षक भी सुरक्षित नहीं…तेजस्वी यादव ने CM नीतीश…

0
बिहार: कुशासनी राज में शिक्षक भी सुरक्षित नहीं…तेजस्वी यादव ने CM नीतीश…
बिहार: कुशासनी राज में शिक्षक भी सुरक्षित नहीं...तेजस्वी यादव ने CM नीतीश पर किया तंज

तेजस्वी यादव

बिहार के मधुबनी शहर के कोतवाली चौक से पूरब दोमंठा जाने वाली सड़क पर शनिवार को चाकू मारकर एक शिक्षक की हत्या कर दी गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन अपराध को लेकर सियासत तेज हो गई है. बता दें कि इस हत्याकांड को लेकर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशान साधा.

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि मधुबनी में निर्ममता और क्रूरता की पराकाष्ठा पार कर सरकारी अपराधियों ने शिक्षक डॉ. आलोक यादव की चाकू से गोद-गोदकर हत्या कर दी.

छात्र-छात्रा और शिक्षक भी सुरक्षित नहीं

तेजस्वी यादव ने कहा कि इस कुशासनी राज में छात्र-छात्रा और शिक्षक भी सुरक्षित नहीं है. सिवान में कोचिंग जा रहे छात्र की गोली मारकर हत्या, औरंगाबाद में कोचिंग गयी छात्रा का अपहरण कर हत्या और अब मधुबनी में शिक्षक की हत्या की गई.

Tejashwi Yadav X

अपने जान-माल की सुरक्षा स्वयं करें

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इन सब पर व्यक्तव्य और किसी प्रकार की कार्रवाई की अपेक्षा करना ही बेकार है. बाक़ी इस दुशासनी सरकार के सरकारी प्रवक्ता वही रटे-रटाए बासी प्रवचन बांचेंगे. तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहारवासियों से आग्रह है कि अपने जान-माल की सुरक्षा स्वयं करें. इस निकम्मी सरकार के भरोसे ना रहे.

शिक्षक आलोक यादव की हत्या

जानकारी के मुताबिक शिक्षक आलोक यादव को चाकू मारकर ट्रेन पकड़ने गए विकास यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. जिसके बाद विकास ने पूछताछ में बताया कि दो साल पहले आलोक के साथ उसकी लड़ाई हुई थी. उसने बताया कि उसी झगड़े का बदला लेने के लिए उसने आलोक पर चाकू से हमला किया, जिसमें उसकी जान चली गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बच्चे को बचाने के लिए टाइगर से भिड़ी मादा भालू, एक ही वार में भागने को मजबूर हुआ…| गरीबों के लिए वरदान बन रही आयुष्मान योजना… इंदौर के कार्यक्रम में बोले CM… – भारत संपर्क| कौन हैं 156 की स्पीड से बॉल फेंकने वाले मयंक यादव? विराट कोहली की तरह वेजिट… – भारत संपर्क| हर-घर पानी ग्राम मातला की कहानी – भारत संपर्क न्यूज़ …| *मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय की पहल पर  टागरगांव और रायकेरा में लगाया गया …- भारत संपर्क