पेपर रद्द हो, दोषियों पर कार्रवाई हो…NEET मामले पर बोले तेजस्वी यादव |…

0
पेपर रद्द हो, दोषियों पर कार्रवाई हो…NEET मामले पर बोले तेजस्वी यादव |…
पेपर रद्द हो, दोषियों पर कार्रवाई हो...NEET मामले पर बोले तेजस्वी यादव

नीट मामले पर बोले तेजस्वी यादव

नीट परीक्षा मामले में बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने आरोप लगाया था कि इसके मास्टरमाइंड का संबंध आरजेडी नेता तेजस्वी यादव से है. इन आरोपों के बाद तेजस्वी यादव की प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने कहा है कि पेपर लीक पर पूरा इंडिया अलांइस एक है और हम लोग मांग करते है पेपर रद्द होना चाहिए और दूबारा इग्जाम होना चाहिए. जो किंगपिन है पेपर लीक के उनपर कार्रवाई करनी चाहिए.

तेजस्वी यादव ने ये भी कहा है कि अमित आनंद और नीतिश कुमार पर कार्रवाई करनी चाहिए. देश की जनता जानती है जब जब बीजेपी की सरकार आती है पेपर लीक होता है. उनकी सरकार है राज्य और केंद्र में जांच करा लें. उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा है कि पीएम जबसे आए है बिहार में पुल गिर गया, रेल हादसा हो गया ,पेपर लीक हो गया.

बिहार पुलिस का एक्शन तेज

दूसरी तरफ नीट परीक्षा लीक मामले में बिहार पुलिस का एक्शन भी तेज हो चुका है. बिहार पुलिस की EOU यानी आर्थिक अपराध यूनिट ने आज दिल्ली में NTA दफ्तर में जांच पड़ताल की. जिसमें NEET परीक्षा में हुई गड़बड़ी को लेकर पड़ताल की. बिहार पुलिस की जांच के आधार पर आगे कार्रवाई निर्भर करेगी.

ये भी पढ़ें

जानकारी के मुताबिक जल्द ही बिहार पुलिस आर्थिक अपराध यूनिट अपनी जांच रिपोर्ट तैयार कर लेगी. EOU की टीम के सीनियर अधिकारी पिछले 4 दिनों से NTA दफ्तर में जांच के लिए जा रही है. एनटीए से मिलने के बाद बिहार आर्थिक अपराध यूनिट के एडीजी नैय्यर हसनेन पटना रवाना हो गए हैं.

तेजस्वी के PS को तलब करने की भी तैयारी

नीट पेपर लीक मामले में तेजस्वी यादव के प्राइवेट सेक्रेटरी प्रीतम कुमार से पूछताछ होगी. आर्थिक अपराध इकाई (EOU) उसे तलब करने की तैयारी कर रही है. बताया जा रहा है कि EOU प्रीतम से पूछताछ के लिए इओयू दफ्तर बुलाएगी और वहीं पूछताछ करेगी. दरअसल, पेपर लीक के किंग पिन सिकंदर कुमार यादवेंदु से प्रीतम कुमार के डायरेक्ट कनेक्शन के कई तथ्य सामने आए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

RRB Railway टेक्नीशियन भर्ती के लिए आवेदन का एक और मौका, इस डेट से करें अप्लाई,…| सिन्धी भाषा में श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन- भारत संपर्क| अंकल प्लीज छोड़ दो…10 साल के बच्चे के साथ पड़ोसी करता था गंदा काम, ऐसे खु… – भारत संपर्क| खम्हार पाकुट को पर्यटन के लिए किया जाएगा विकसित, विश्राम गृह का होगा जीर्णोद्धार – भारत संपर्क न्यूज़ …| किशोरावस्था के भावनात्मक मुद्दे और उनका प्रबंधन पर एक दिवसीय…- भारत संपर्क