मैडम ये भिंड है, यहां ढंग के कपड़े पहनें… मैनेजर ने दी सलाह, महिला ने करव… – भारत संपर्क

0
मैडम ये भिंड है, यहां ढंग के कपड़े पहनें… मैनेजर ने दी सलाह, महिला ने करव… – भारत संपर्क

महिला को सलह देना पड़ा महंगा
मध्य प्रदेश के भिंड में एक महिला को कपड़ों को लेकर सलह देना एक व्यक्ति को महंगा पड़ गया. महिला ने शख्स के खिलाफ थाने में दुर्व्यवहार की शिकायत की है. ये शख्स एक होटल का मैनेजर था. इस मैनेजर ने महिला के कपड़ों को लेकर सलाह दे दी जिसकी वजह से महिला भड़क गई और मैनेजर के खिलाफ शिकायत कर दी. पुलिस ने महिला की शिकायत पर मैनेजर पर धारा 354 के तहत केस दर्ज किया है.
इस बात की भी जानकारी सामने आई है की आरोपी मैनेजर भाजपा पदाधिकारी भी है. महिला की शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. दरअसल, भींड के एक होटल में महिला ने चेकइन किया था. महिला दिल्ली की रहने वाली है. महिला अपने रूम में चली गई. इसके बाद वह चेंज करके रिसेप्शन के एरिया में लैपटॉप लेकर बैठ गई और कुछ काम करने लगी.
एग्जाम देने के लिए भिंड आई थी महिला
महिला एलएलएम की पढ़ाई कर रही है और उसी का एग्जाम देने के लिए भिंड आई थी. महिला अपना काम कर रही थी, तभी रिसेप्शनिस्ट ने महिला से कहा की या तो वह अपने रूम में जाके काम करे या फिर सही से कपड़े पहन के आए. महिला ने रिसेप्शनिस्ट से कहा की उसके कमरे में वाईफाई नहीं है इसलिए वह वहां आकर काम कर रही है और ये कोई तरीका नहीं हुआ. गुस्साई महिला ने होटल के मैनेजर को बुला लिया.
पुलिस ने दर्ज किया मामला
मैनेजर ने महिला को कहा की ‘मैडम ये भिंड है, सही से कपड़े पहनिए’. इस बात पर महिला बेहद गुस्सा हो गई और उसकी मैनेजर से तीखी बहस होने लगी. इसके बाद महिला ने पुलिस को बुला लिया और फिर पुलिस ने आकर दोनों को शांत करवाया. फिर पुलिस दोनों को थाने ले गई जहां महिला ने मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. मैनेजर ने आरोप लगाया की ये सब झूठ है और उसने बस ये कहा था की महिला सही कपड़े नहीं पहने हैं, वह काफी छोटे कपड़े हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

VIDEO: मेट्रो में महिला के बैग से निकलने लगे जिंदा केकड़े, मच गई अफरा-तफरी| बब्बू महराज हत्याकांडः नौकरानी का बेटा ही निकला कातिल, पुलिस ने मां-बेटा और बहू को… – भारत संपर्क न्यूज़ …| अवैध रेत परिवहन में संलिप्त वाहन किये गए जप्त- भारत संपर्क| पहले कुत्ते को पीटा, फिर बाइक से बांध कर घसीटा; बेटी को काटा तो गुस्से में … – भारत संपर्क| फोन और ईयरबड्स में जान फूंकेगी ये डिवाइस, अलग-अलग चार्जर रखने का झंझट खत्म! – भारत संपर्क