MP: रात में आया बदमाश, दो घरों पर बम फेंका, वारदात CCTV में कैद | Jabalpur … – भारत संपर्क

0
MP: रात में आया बदमाश, दो घरों पर बम फेंका, वारदात CCTV में कैद | Jabalpur … – भारत संपर्क

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात
मध्य प्रदेश के जबलपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद हो चुके हैं. छोटी-छोटी बात पर अपराधी खुलेआम वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला घमापुर के बंबा देवी मंदिर के पास का है. यहां एक घर पर एक बदमाश ने दो बम फेंके. बम की आवाज से पूरा इलाका दहल गया. वारदात घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना के बाद इसकी सूचना पीड़ित परिवार के द्वारा पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी करते हुए आरोपी बदमाश श्यामू बेन को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.
स्थानीय लोगों ने बताया कि बदमाश श्यामू बेन ने वीरेंद्र बेन और सुरेंद्र बेन के घर पर दो बम फेंके हैं. श्यामू का सुरेंद्र बेन और वीरेंद्र बेन के साथ पुराना विवाद चल रहा है. घरवालों का आरोप है कि श्यामू ने अपनी पहचान छिपाने के लिए मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था. वारदात आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज में बदमाश घर पर बम फेंकता हुआ नजर आता है.
बम के धमाकों से दहशत, घरवालों ने लगाए आरोप
पीड़ित वीरेन्द्र बेन ने बताया कि रात के अंधेरे में परिवार वाले सो रहे थे, तभी बम के तेज धमाकों से सभी दहशत में आ गए. इसकी शिकायत पुलिस थामे में दर्ज कराई गई है. पुलिस ने आरोपी श्यामू को गिरफ्तार कर लिया है. वीरेन्द्र का कहना है कि आरोपी श्यामू बेन और उसका भाई रामू इलाके के शातिर बदमाश हैं.
एडिशनल एसपी सूर्यकांत शर्मा बोले
एडिशनल एसपी सूर्यकांत शर्मा का कहना है कि पहली नजर में वारदात के पीछे आरोपियों का वीरेंद्र बेन और सुरेंद्र बेन के परिवार से पुरानी रंजिश सामने आई है. इसी का बदला लेने के लिए आरोपी ने सुरेंद्र के घर पर बम फेंक कर दहशत फैलाने की कोशिश की है. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 एकड़ के तालाब से 50 एकड़ खेत की सिंचाई – भारत संपर्क न्यूज़ …| *मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने डॉ एनएल थवाईत को दी श्रद्धांजलि*- भारत संपर्क| सुपर मॉम प्रोग्राम से गया समाज को अच्छा संदेश नेहा, मायरा और दीप्ति, अपूर्वा विजेता – भारत संपर्क न्यूज़ …| देवी अहिल्या बाई ने सनातन संस्कृति की ध्वजा फहराई… पुणे में बोले CM मोहन … – भारत संपर्क| आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष की पत्रकार वार्ता, फर्जी…- भारत संपर्क