आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे: झपकी आई और डिवाइडर तोड़कर कार से टकराई बोलेरो, हादस… – भारत संपर्क

0
आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे: झपकी आई और डिवाइडर तोड़कर कार से टकराई बोलेरो, हादस… – भारत संपर्क

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हादसा
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर सोमवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में एक बोलेरो गाड़ी डिवाइडर तोड़ कर दूसरी ओर पहुंच गई. इतने में सामने से आ रही दूसरी कार ने पूरी स्पीड में टक्कर मार दिया. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि छह अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस की टीम ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया है, जहां उनकी हालात गंभीर बनी हुई है.
यह हादसा आगरा के फतेहाबाद क्षेत्र में एक्सप्रेस वे के किलोमीटर 29 के पास हुआ है. पुलिस के मुताबिक बोलेरो लखनऊ से आगरा की ओर जा रही थी. जैसे ही यह गाड़ी फतेहाबाद के पास पहुंची, अचानक से ड्राइवर को नींद की झपकी आ गई और गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाडर पर लगी जाली को तोड़ते हुए दूसरी ओर पहुंच गई. इतने में आगरा की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार आ गई और दोनों गाड़ियों में भीषण टक्कर हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि इसकी आवाज दूर तक सुनी गई.
दूर तक सुनी गई हादसे की आवाज
बड़ी संख्या में आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे.इतने में वहां से गुजर रहे अन्य वाहन भी रूक गए और तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. इसके बाद मौके पर पहुंची फतेहाबाद पुलिस ने दोनों गाड़ियों में से घायलों को बाहर निकाला. उनमें से तीन लोगों की मौत मौके पर ही हो चुकी थी. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को उपचार के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है.
ये भी पढ़ें

चार लोगों की हालत नाजुक
पुलिस के मुताबिक दोनों गाड़ियों में कुल 7 लोग सवार थे. इनमें से चार लोगों को गंभीर चोटें आई हैं और उनका इलाज चल रहा है. वहीं हादसे में मृत तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पुलिस ने घायलों से पूछताछ कर उनके परिजनों को सूचित कर दिया है. पुलिसने बताया कि हादसे के कारणों की जांच कराई जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

गरीबों के लिए वरदान बन रही आयुष्मान योजना… इंदौर के कार्यक्रम में बोले CM… – भारत संपर्क| कौन हैं 156 की स्पीड से बॉल फेंकने वाले मयंक यादव? विराट कोहली की तरह वेजिट… – भारत संपर्क| हर-घर पानी ग्राम मातला की कहानी – भारत संपर्क न्यूज़ …| *मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय की पहल पर  टागरगांव और रायकेरा में लगाया गया …- भारत संपर्क| UP: रेलवे ट्रैक पर मिला शव, फिर पिटाई का वीडियो वायरल; आखिर सत्यम के साथ क्… – भारत संपर्क