बीच मेट्रो में पिता ने अपनी बेटी पर लुटाया प्यार, लोग बोले ‘बेटियों की मौजूदगी मात्र…

0
बीच मेट्रो में पिता ने अपनी बेटी पर लुटाया प्यार, लोग बोले ‘बेटियों की मौजूदगी मात्र…
बीच मेट्रो में पिता ने अपनी बेटी पर लुटाया प्यार, लोग बोले- 'बेटियों की मौजूदगी मात्र ही...'

पिता ने अपनी बेटी पर लुटाया प्यार Image Credit source: X

आज के समय में भी कई लोग है, जिन्हें उनकी बेटी बोझ लगती है, लेकिन एक पिता उस पर अपनी जान छिड़कता है, उसके लिए अपनी बेटी का जीवन खुद के जीवन ने भी ज्यादा जरूरी होता है. आपने भी कभी ना कभी ऐसा महसूस किया होगा. सोशल मीडिया पर बाप-बेटी के प्यार का एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग भावुक हो रहे हैं और कह रहे हैं कि एक बेटी के लिए उसका पिता सुपरहीरो होता है.

ऐसा माना जाता है कि बेटे अपनी मां के ज्यादा करीब होते हैं, जबकि बेटियां पिता के करीब होती हैं. अगर देखा जाए तो ये काफी हद तक सही भी है. बेटियों का जो लगाव अपने पिता के प्रति होता है, वैसा मां के प्रति उतना नहीं होता. ऐसा नहीं है कि ये लगाव सिर्फ बेटियों की तरफ से ही होता है, बल्कि पिता भी अपनी बेटियों पर उतना ही प्यार लुटाते हैं. अब सामने आए इस वीडियो को ही देख लीजिए जहां एक पिता ने मेट्रो में सबके सामने अपनी बच्ची की जिद्द खास अंदाज में पूरी की.

यहां देखिए वीडियो

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बेटी अपने पिता को बीच मेट्रो में कहती है कि गोद में लेने के लिए कहती है. ऐसे में पिता सबको नजरअंदाज करके उसको अपनी पीठ पर बैठा लेता है. जिसे देख वहां मौजूद लोग हैरान रह जाते हैं. चंद सेकंड का ये वीडियो यूजर्स द्वारा हजारों बार देखा जा चुका है और लोग इसे अपने रिश्तेदारों के साथ जमकर शेयर कर रहे हैं और जमकर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं.

एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा, ‘बेहद ही प्यारा वीडियो है ये.’ एक और यूजर ने लिखा, ‘पिता बेटी की ये जोड़ी देखने लायक है.’, वहीं, एक और यूजर ने लिखा, ‘ एक बेटी के लिए उसका पिता सबकुछ होता है. ‘ इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बच्चे को बचाने के लिए टाइगर से भिड़ी मादा भालू, एक ही वार में भागने को मजबूर हुआ…| गरीबों के लिए वरदान बन रही आयुष्मान योजना… इंदौर के कार्यक्रम में बोले CM… – भारत संपर्क| कौन हैं 156 की स्पीड से बॉल फेंकने वाले मयंक यादव? विराट कोहली की तरह वेजिट… – भारत संपर्क| हर-घर पानी ग्राम मातला की कहानी – भारत संपर्क न्यूज़ …| *मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय की पहल पर  टागरगांव और रायकेरा में लगाया गया …- भारत संपर्क