रोहित शर्मा की राहों में बिछे फूल, खास अंदाज से घर में हुई एंट्री, बचपन के … – भारत संपर्क

0
रोहित शर्मा की राहों में बिछे फूल, खास अंदाज से घर में हुई एंट्री, बचपन के … – भारत संपर्क

रोहित शर्मा को परिवार ने दिया सरप्राइज. (Photo: PTI)
टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने जब से भारतीय सरजमीं पर अपना कदम रखा है, उनकी खूब मान-जान हो रही है. हो भी क्यों न, आखिर उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप जीतकर देश का सिर गर्व से ऊंचा किया है. 4 जुलाई की सुबह जब वो दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरे, जमकर उनके नाम के नारे लगे. इसके बाद पीएम मोदी ने अपने आवास नाश्ते के लिए बुलाया और बातचीत. फिर बीसीसीआई की तरफ से नरीमन पॉइंट से विक्ट्री परेड निकाला गया, जहां फैंस ने उनका इस्तेकबाल किया. अंत में उन्हें उनके होम ग्राउंड वानखेडे स्टेडियम में सम्मानित किया. इसके बाद 1 महीने से ज्यादा बाहर रहने के बाद जब वो अपने घर लौटे, तो उनकी राहों फूल बिछाकर एंट्री कराई गई. उनके दोस्तों ने भी स्पेशल सरप्राइज दिया है.
मेस्सी के अंदाज में वेलकम
क्रिकेट के हिटमैन’ जब वर्ल्ड चैंपियन बनकर लौटे, तो पूर भारत ने उन्हें भूरपूर प्यार दिया. फिर उनका परिवार कैसे पीछे रह सकता था. परिवार ने खास अंदाज में उनका वेलकम किया. रोहित शर्मा के ऑफिशियल पीआर अकाउंट से उनके घर की एक तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें उनके स्वागत के लिए रास्ते फूल बिछाए गए हैं. इस तस्वीर में रोहित शर्मा मुस्कुराते हुए खड़े नजर आ रहे हैं और लिखा है ‘होम स्वीट होम’.
ये भी पढ़ें

Welcome for Captain Rohit Sharma at his home. 🔥🥶
– WC winning Captain is back..!!! pic.twitter.com/zjXNv7o8VF
— Johns. (@CricCrazyJohns) July 5, 2024

दोस्तों ने दिया सरप्राइज
रोहित शर्मा का स्वागत केवल देशवासियों और उनके परिवार ने ही बल्कि, उनके दोस्तों ने भी किया. रोहित के बचपन के कई दोस्त उनके स्वागत में सीधे एयरपोर्ट पहुंच गए थे. सबसे पहले उन्होंने रोहित को सलाम किया. इसके बाद उनका वेलकम ठीक उसी अंदाज में किया, जिस अंदाज में उन्होंने ट्रॉफी कलेक्ट की थी. इसके बाद उनके सभी दोस्तों ने रोहित को कंधे पर उठाकर खूब उछाला.

𝑨 𝑪𝒉𝒂𝒎𝒑𝒊𝒐𝒏𝒔 𝑾𝒆𝒍𝒄𝒐𝒎𝒆 – Part 1️⃣ ft Childhood Friends 💙#TeamRo #RohitSharma @ImRo45 pic.twitter.com/sSXJb68XRr
— Team45Ro (@T45Ro) July 4, 2024

मां ने चूमा था माथा
वानखेडे स्टेडियम में सम्मान समारोह के दौरान रोहित शर्मा कई दिनों के बाद अपने माता-पिता से मिले थे. इस दौरान रोहित की मां ने उन्हें देखते ही उनका माथ चूम लिया था. उनकी मां ने बताया कि वो बीमार थीं, लेकिन अपने बेटे के इस खास पल मिस नहीं करना चाहती थीं. इसलिए डॉक्टर का अपॉइंटमेंट छोड़कर स्टेडियम चली आईं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भारत 1600 सालों तक दुनिया की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था था और इसमें अग्र समाज की बड़ी… – भारत संपर्क न्यूज़ …| अब दिल्ली यूनिवर्सिटी से भी ले सकेंगे एक साथ दो डिग्री, जान लें DU का नया नियम| Bahraich Wolf Died: बहराइच में लंगड़े ‘आदमखोर’ का अंत, बकरी का शिकार करने आ… – भारत संपर्क| Bihar: बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी…| 9 को रोटरी ग्रेटर डांडिया 2024 का यादगार आयोजन – भारत संपर्क न्यूज़ …