IPhone लेकर भीख मांग रहा था बच्चा, जब सच सामने आया तो लोगों के उड़े होश | S… – भारत संपर्क

0
IPhone लेकर भीख मांग रहा था बच्चा, जब सच सामने आया तो लोगों के उड़े होश | S… – भारत संपर्क

भीख मांग रहे बच्चे के पास मिला आईफोन.
भारत में हमें अक्सर मंदिर, चौराहों या मार्केट में भीख मांगते लोग दिखाई देते हैं. पहले तो लोग मजबूरी में भीख मांगते थे. लेकिन अब भीख मांगना भी एक बिजनेस बन चुका है. लोग अब नेटवर्क बनाकर भीख मांगते हैं. हैरानी की बात तो ये है कि इनके पास पैसों की कमी नहीं होती. फिर भी ये काम करने के बजाय भीख मांगना पसंद करते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है. इसमें भीख मांग रहे एक बच्चे के पास आईफोन मिला, जिसकी कीमत हजारों में है.
मामला सतना के सेमरिया चौक चौपाटी का है. चौराहे पर भीख मांग रहे बच्चे की जेब से लोगों ने आईफोन बरामद किया है. जब उससे पूछा गया कि ये फोन किसका है तो उसने बड़े आराम से उसे अपना बताया. ये सुनने के बाद भीख देने जा रही महिला के भी होश उड़ गए. इतना महंगा फोन तो उसके भी पास नहीं था. ऐसे में एक छोटे से बच्चे के पास, जो भीख मांगता है. आईफोन मिलना उसे हैरान कर गया.
जेब से निकला आईफोन
ये भी पढ़ें

किसी ने इस दौरान बच्चे का वीडियो बना लिया. फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो में दिखा कि एक बच्चा भीख मांग रहा है. उसे पैसे देने जा रही महिला को बच्चे की जेब में मोबाइल जैसा कुछ नजर आया. इसके बाद महिला ने उसे जेब से फोन निकालने को कहा. जैसे ही बच्चे ने फोन निकाला, सबके होश उड़ गए. बच्चे की जेब में आईफोन मौजूद था. जब बच्चे से पूछा गया कि फोन किसका है तो उसने जवाब दिया कि ये फोन उसी का है. ये सुनने के बाद वहां लोगों की भीड़ लग गई.
बोला- बाजार से खरीदा फोन
लोग बार-बार उससे यही पूछते रहे कि सच बताओ फोन कहां से मिला? बच्चा अपनी बात पर टिका रहा. कहने लगा कि उसने बाजार से इसे खरीदा है. हालांकि, किसी को इस बात पर यकीन नहीं हुआ. लोग हैरान हैं कि भीख मांगने वाले इतने छोटे बच्चे के पास हजारों रुपये कहां से आए, जो उसने आईफोन खरीद लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bahraich Wolf Died: बहराइच में लंगड़े ‘आदमखोर’ का अंत, बकरी का शिकार करने आ… – भारत संपर्क| Bihar: बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी…| 9 को रोटरी ग्रेटर डांडिया 2024 का यादगार आयोजन – भारत संपर्क न्यूज़ …| होटल में ब्लास्ट… एक की मौत 8 घायल, गैस लाईन की चेकिंग के दौरान हुआ हादसा – भारत संपर्क| श्री चक्रधर बालिका सदन में डांडिया प्रशिक्षण आरंभ, इनर व्हील क्लब रायगढ़ स्टील सिटी … – भारत संपर्क न्यूज़ …