आगरा एयरफोर्स स्टेशन में अग्निवीर की मौत, 2 साल पहले हुआ था भर्ती; जांच के … – भारत संपर्क

0
आगरा एयरफोर्स स्टेशन में अग्निवीर की मौत, 2 साल पहले हुआ था भर्ती; जांच के … – भारत संपर्क

अग्निवीर की एयरफोर्स स्टेशन में मौत
उत्तर प्रदेश का आगरा के एयरफोर्स कैंपस में एक अग्निवीर की मौत हो गई. मौत के कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हैं. अग्निवीर की मौत के बाद शव को पैतृक गांव पहुंचाया गया है. अग्निवीर की मौत के मामले में फिलहाल जांच के आदेश दिए गए हैं. बताया जा रहा है कि 6 महीने पहले ही अग्निवीर की पोस्टिंग आगरा के अजीतनगर स्थित एयरफोर्स स्टेशन पर हुई थी. फिलहाल पूरे मामले में जांच की जा रही है.
जानकारी के अनुसार आगरा के अजीतनगर स्थित एयरफोर्स पर अग्निवीर श्रीकांत चौधरी की तैनाती की गई थी. श्रीकांत उत्तर प्रदेश के बलिया के रहने वाले हैं. 2022 में वह अग्निवीर योजना के तहत सेना में भर्ती हुए थे. उन्हें 6 महीने पहले ही आगरा भेजा गया था. पिछले महीने की तीन तारीख को श्रीकांत छुट्टी पर घर आया था. इसके बाद वह 13 जून को वापस चला गया था. मंगलवार की रात करीब 1 बजे श्रीकांत की मौत हो गई थी.
बलिया पहुंचा शव
पुलिस को इस बात की जानकारी सुबह करीब 7 बजे दी गई. इसके बाद श्रीकांत के परिजनों को बताया गया. श्रीकांत के शव को ससम्मान उनके परिजनों तक पहुंचाया गया है. परिजनों का इस खबर के बाद से रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है. गुरुवार सुबह उनके शव को परिजनों को सौंपा गया है. इसके बाद परिजनों ने उनके शव का अंतिम संस्कार किया है. वहीं श्रीकांत की मौत की खबर सुनकर आस-पास रहने वाले लोग भी उनके घर पहुंचे.
कोर्ट ऑफ इंक्वायरी के आदेश
अजीतनगर स्थित एयरफोर्स स्टेशन पर अग्निवीर की मौत के मामले में फिलहाल कोर्ट ऑफ इंक्वायरी के आदेश दिए गए हैं. मामले में फिलहाल जांच शुरू की गई है. हालांकि परिजनों को अभी तक श्रीकांत की मौत का पता नहीं चल पाया है. पूरे मामले में जांच के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मांड में मछली मारने के दौरान युवक डूबा, गोताखोरों की टीम खोजबीन में जुटी – भारत संपर्क न्यूज़ …| मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने एक पेड़ मां के नाम अभियान के अंतर्गत लगाया केसर आम का पौधा – भारत संपर्क न्यूज़ …| स्टूडेंट की मोटरसाइकिल चोरी कर भर रहा था फर्राटे, पुलिस ने…- भारत संपर्क| देवी दर्शन के लिए निकले नेता प्रतिपक्ष व सांसद- भारत संपर्क| ONGC Apprentice Recruitment 2024: ओएनजीसी में अप्रेंटिस के 2 हजार से भी अधिक…