खुश हो जाइए, इंडियन 2 की रिलीज से 6 दिन पहले कमल हासन ने इंडियन 3 पर बड़ी बात कह… – भारत संपर्क

0
खुश हो जाइए, इंडियन 2 की रिलीज से 6 दिन पहले कमल हासन ने इंडियन 3 पर बड़ी बात कह… – भारत संपर्क
खुश हो जाइए, इंडियन 2 की रिलीज से 6 दिन पहले कमल हासन ने इंडियन 3 पर बड़ी बात कह दी

कमल हासन की इंडियन 3 पर क्या राय है?

साउथ सुपरस्टार कमाल हासन को फिल्में करते हुए काफी लंबा वक्त हो गया है. एक्टर 5 दशक से फिल्में कर रहे हैं और आज भी वे 70 साल की उम्र में लीड कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं. एक्टर की इंडियन 2 लंबे वक्त के बाद आने जा रही है. इसके अलावा वे ठग लाइफ नाम की फिल्म का भी हिस्सा होंगे. इसके अलावा एक्टर ने अब अपने एक और ड्रीम प्रोजेक्ट के बारे में खुलासा कर दिया है. उन्होंने बताया है कि वे इंडियन 2 फिल्म को लेकर जितने एक्साइटेड हैं उससे भी ज्यादा एक्साइटेड वे इंडियन 3 फिल्म को लेकर हैं.

कमल हासन ने सिंगापोर में अपनी फिल्म इंडियन 2 के प्रमोशन के दौरान कहा था कि उन्होंने इंडियन 2 सिर्फ इसलिए की क्योंकि वे इंडियन 3 को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. लेकिन मीडिया में ये बात कुछ इस तरह से सर्कुलेट हो गई कि जैसे कमल हासन कह रहे हों कि इंडियन 2 फिल्म में वो बात नहीं है. अब कमल हासन ने अपने हालिया प्री रिलीज इवेंट के दौरान कहा कि अगर वे ये कह रहे हैं कि इंडियन 3 उनकी पसंदीदा है तो इसका मतलब ये नहीं हुआ कि उन्हें इंडियन 2 पसंद नहीं है.

कमल हासन ने किया क्लियर

हालिया बयान में कमल हासन ने क्लेरिफाई करते हुए कहा- अगर मैंने कहा है कि मैं इंडियन 3 को पसंद करता हूं इसका ये मतलब कहीं से नहीं होता है कि मैं इंडियन 2 को पसंद नहीं करता. जब आप खाना खाते हैं तो आप हमेशा मीठे की तरफ आकर्षित होते हैं. इंडियन 3 को लेकर मेरा इंतजार ठीक ऐसा ही है. ये तो ठीक वही बात हो गई कि जैसे कोई ये पूछे कि आपको अपने माता और पिता में से कौन ज्यादा अच्छा लगता है. मैंने फिल्म के तीसरे पार्ट के लिए रिक्वेस्ट नहीं की थी. पहले इस फिल्म का सिर्फ एक ही पार्ट था. तो ऐसे में इंडियन 3 को लेकर मेरे प्यार की तुलना इंडियन 2 से न करें. फिल्म की बात करें तो इंडियन 2 फिल्म की बात करें तो ये फिल्म 12 जुलाई 2024 को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

रायगढ़ के युवा उद्योगपतियों और सामाजिक महिलाओं को प्रदेश के कई नगरों में मिला… – भारत संपर्क न्यूज़ …| जिम बिना जाए पेट हो जाएगा अंदर, घर पर करें ये पांच एक्सरसाइज| सड़क पर खड़ी ट्रक से बाइक की हुई टक्कर, चालक घायल, ट्रक चालक गाड़ी छोड़ हुआ फरार – भारत संपर्क न्यूज़ …| *प्रियंवदा सिंह जूदेव बनी राज्य महिला आयोग की सदस्य, मुख्यमंत्री विष्णुदेव…- भारत संपर्क| आर्मी बेस वर्कशॉप में बड़ा हादसा, कर्मचारी पर गिरा बोफोर्स तोप का भारी भरकम… – भारत संपर्क