भाभी के एक कॉल पर कैसे पहुंची पुलिस? देवर को हुआ शक कांस्टेबल निकला बॉयफ्रे… – भारत संपर्क

0
भाभी के एक कॉल पर कैसे पहुंची पुलिस? देवर को हुआ शक कांस्टेबल निकला बॉयफ्रे… – भारत संपर्क

सांकेतिक फोटो
उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां गगहा में डायल 112 के पुलिस कांस्टेबल का एक शादीशुदा महिला से प्रेम संबंध हो गया था. पुलिस कांस्टेबल रात के अंधेरे में सिविल ड्रेस में जैसे ही वह महिला के घर में घुसा, घरवालों को इसकी जानकारी हो गई. उन्होंने शोर मचाया. मौके पर पहुंचे गांववालों ने कांस्टेबल की बेरहमी से पिटाई कर दी. वहीं एसएसपी ने सिपाही को निलंबित कर विभागीय जांच के आदेश दिए हैं.
सूत्रों के मुताबिक, डायल 112 के सिपाही केसरीनंदन से कुछ दिन पहले महिला की चौराहे पर मुलाकात हुई थी. अगली बार भी उसी चौराहे पर कुछ दिन के बाद दोबारा मुलाकात हुई तो फोन नम्बर का आदान-प्रदान हुआ. उसके बाद बातचीत शुरू हो गई. बातचीत से निकटता बढ़ गई, लेकिन इसकी जानकारी किसी को नहीं थी. अचानक एक दिन महिला का अपने देवर से कुछ विवाद हो गया. देवर को सबक सिखाने के लिए उसने अपने प्रेमी सिपाही को फोन करके बुलाया और गिरफ्तार करवा दिया.
देवर को हो गया था शक
देवर जब थाने गया तो उसके मन में आशंका हुई कि कहीं ना कहीं से उसकी भाभी का सिपाही से कुछ गलत संबंध जरूर है. लॉकअप से बाहर आने के बाद वह अपनी भाभी पर नजर रखने लगा. अचानक बीती रात वही सिपाही सिविल ड्रेस में महिला के कमरे में घुस गया. देवर ने बाहर से कुंडी लगाकर शोर मचाना शुरू कर दिया. आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और उसे पकड़ लिया. जमकर धुनाई करने लगे. सिपाही को लगा अब जान बचाना मुश्किल है तो उसने अपनी पहचान सार्वजनिक रूप से बता दी. उसके बाद भी ग्रामीणों उसे खूब धुनाई की.
मामला जैसे संज्ञान में आया एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर ने केसरीनंदन को तत्काल निलंबित कर दिया. साथ ही विभागीय जांच के आदेश दिए हैं. कहा कि रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Raigarh  News: मारवाड़ी ब्राम्हण महिला समिति ने किया शानदार गरबा का आयोजन, माता के… – भारत संपर्क न्यूज़ …| *मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय की पहल पर सेंद्रीमुंडा के ढोढ़ीलोंगरा…- भारत संपर्क| साइट से एंगल और सरिया की चोरी- भारत संपर्क| मातारानी के जयकारे से गूंज रहा अंचल, श्रद्धालुओं में दिख…- भारत संपर्क| भोपाल में चल रही थी ड्रग्स फैक्ट्री, 1800 करोड़ रुपए का माल जब्त, 2 लोग गिर… – भारत संपर्क