शोएब मलिक की पत्नी सना जावेद ने की अनुष्का शर्मा की नकल? बीच मैच ये काम करत… – भारत संपर्क

0
शोएब मलिक की पत्नी सना जावेद ने की अनुष्का शर्मा की नकल? बीच मैच ये काम करत… – भारत संपर्क

सना जावेद ने की अनुष्का शर्मा की नकल? (Instagram/Sana Javed)
पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक इस समय वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 में खेल रहे हैं. इस लीग में 6 टीमें खेल रही हैं. ये लीग इंग्लैंड में खेली जा रही है जहां शोएब मलिक की पत्नी सना जावेद भी उनके साथ हैं. सना जावेद इस लीग में अभी तक सभी मैचों में अपने पति को चीयर करती नजर आईं हैं. लेकिन इन सब के बीच वह ट्रोलर्स से निशाने पर आ गई हैं. ट्रोलर्स का मानना है कि सना जावेद ने टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की नकल की है.
सना जावेद ये काम करते कैमरे में हुईं कैद
वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 में रविवार को भारत चैंपियंस और पाकिस्तान चैंपियंस के बीच मैच खेला गया था. इस मैच में पाकिस्तान चैंपिंयस की टीम ने बाजी मारी थी. सना जावेद की इस मैच से जुड़ी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में देखा जा सकता है कि सना जावेद अपने पति शोएब को चीयर कर रही हैं और उनके दमदार प्रदर्शन से काफी खुश हैं.
ये भी पढ़ें

इस मैच के दौरान शोएब मलिक ने अंबाती रायडू और गुरकीरत सिंह के विकेट हासिल किए थे. तब सना जावेद खड़े होकर ताली बजाते और मुस्कुराते हुए दिखाई दी थीं. सना को ऐसा सेलिब्रेशन करते देखकर ट्रोलर्स ने उनकी तुलना अनुष्का शर्मा से करनी शुरू कर दी. ट्रोलर्स का कहना है कि वह अनुष्का शर्मा के तरीके की नकल कर रही हैं जिस तरह से वह विराट कोहली को चीयर करती हैं. उनके इस सेलिब्रेशन के चलते अब उन्हें आलोचना का शिकार होना पड़ा है.

Shoaib Malik got the wicket of Ambati Rayudu and Gurkeerat Singh the cameraman straight away on his businesses he immediately show the picture of Sana Javed.#PAKvsIND #WCL2024 pic.twitter.com/1C8iP67Nr1
— Nawaz 🇵🇰 (@Rnawaz31888) July 6, 2024

सानिया मिर्जा से तलाक के बाद किया निकाह
आपको बता दें कि पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक ने 20 जनवरी, 2024 को सना जावेद के साथ तीसरा निकाह किया. इससे पहले उनकी पहली शादी आयशा सिद्दकी नाम की महिला से हुई थी. इसके बाद 2010 में शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा से निकाह किया और उनका एक बेटा इजहान मिर्जा मलिक भी है. हालांकि इस साल की शुरुआत में इनका तलाक हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जेसीआई रायगढ़ सिटी द्वारा स्कूली बच्चों के लिए कराया गया साइंस एग्जीबिशन – भारत संपर्क न्यूज़ …| रोजाना सिर्फ 30 मिनट की करें सैर, शरीर में नजर आएंगे ये 5 बदलाव| माओवादियों से लोहा लेने वाले जांबाज जवानों से हुए रूबरू उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा – भारत संपर्क न्यूज़ …| अलग किस्म का हेलमेट पहनकर बंदे ने चलाई बाइक, बीच सड़क पर बाहें फैलाकर दिखाया स्वैग| शौच के लिए निकली दो सहेलियां, जंगल में हो गया कांड… अगले दिन एक की पेड़ स… – भारत संपर्क