IND vs ZIM Live Score, 3rd T20I: शुभमन गिल ने टॉस जीता, पहले बैटिंग करेगी ट… – भारत संपर्क

0
IND vs ZIM Live Score, 3rd T20I: शुभमन गिल ने टॉस जीता, पहले बैटिंग करेगी ट… – भारत संपर्क

10 Jul 2024 04:10 PM (IST)
IND vs ZIM Live: ये खिलाड़ी बाहर

10 Jul 2024 04:03 PM (IST)
IND vs ZIM Live: टीम इंडिया की पहले बैटिंग

टीम इंडिया के कप्तान शुभमन गिल ने टॉस जीता है और पहले बैटिंग का फैसला किया है. टीम इंडिया मेंवर्ल्ड कप विजेता तीनों खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन में लौटे हैं. साथ ही तेज गेंदबाज खलील अहमद की भी वापसी हुई है, जबकि मुकेश कुमार को रेस्ट दिया गया है.

10 Jul 2024 03:51 PM (IST)
IND vs ZIM Live: आज किसे मौका मिलेगा?

टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाले स्क्वॉड के 3 सदस्य, शिवम दुबे, यशस्वी जायसवाल और संजू सैमसन इस सीरीज के लिए टीम इंडिया के साथ जुड़ गए हैं. अब सवाल ये है कि उनमें से किसे मौका मिलेगा? अगर तीनों को शामिल किया जाता है तो क्या रिंकू सिंह-रियान पराग जैसों को बाहर जाना पड़ेगा?

10 Jul 2024 03:40 PM (IST)
IND vs ZIM Live: सीरीज में आगे निकलने का मौका

भारत और जिम्बाब्वे के बीच सीरीज का तीसरा मैच है. पहले मैच में जिम्बाब्वे ने टीम इंडिया को चौंका कर बढ़त हासिल की थी लेकिन अगले मैच में टीम इंडिया ने धमाकेदार अंदाज में वापसी करते हुए सीरीज में वापसी की. आज दोनों टीमों के पास आगे निकलने का मौका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

‘मुझे तनाव नहीं लेना…’, क्यों सुर्खियों में बना बालाघाट के सरपंच का इस्ती… – भारत संपर्क| *मुख्यमंत्री की पहल पर गुरूदेव को मिला ट्राईसाइकिल, मुख्यमंत्री को दिया…- भारत संपर्क| Bigg Boss Marathi 5 Winner : सिर्फ पैसे, गाड़ी और गहने ही नहीं सूरज चव्हाण को… – भारत संपर्क| CPL 2024 Final: फाफ डु प्लेसी की टीम ने पहली बार जीता खिताब, फाइनल में डिफे… – भारत संपर्क| जेसीआई रायगढ़ सिटी द्वारा स्कूली बच्चों के लिए कराया गया साइंस एग्जीबिशन – भारत संपर्क न्यूज़ …