UP: शादी वाले घर में फटा सिलेंडर, उड़ी छत और दीवारें… बाल बाल बच गए लोग |… – भारत संपर्क

0
UP: शादी वाले घर में फटा सिलेंडर, उड़ी छत और दीवारें… बाल बाल बच गए लोग |… – भारत संपर्क

प्रतीकात्मक फोटो
उत्तर प्रदेश के बरेली में एक बड़ा हादसा हो गया. यहां एक शादी समारोह में खाना बनाते वक्त गैस सिलेंडर फट गया. सिलेंडर फटने से छत के परखच्चे उड़ गए और साथ ही दीवार भी उड़ गई. घर में मौजूद रिश्तेदार और ग्रामीणों ने फायर सर्विस को फोन किया. मौके पर पहुंची फायर सर्विस ने आग पर काबू पाया. गनीमत रही की सिलेंडर फटने से कोई भी घायल नहीं हुआ. लेकिन घर में रखा शादी का सामान, दस हजार रुपए, गेहूं, चावल सब जलकर राख हो गए.
दरअसल बरेली के हाफिजगंज के मोहल्ला खाता में अजीत वाल्मीकि के छोटे बेटे अमन की शादी थी और घर में मंडप का प्रोग्राम चल रहा था. घर में तमाम रिश्तेदार और ग्रामीण भी मौजूद थे. सभी खाना खा रहे थे और हंसी ठिठोली चल रही थी. इसी बीच देर रात खाना बनाते वक्त अचानक ही सिलेंडर का पाइप फटने से आग लग गई जिससे जोरदार धमाका हुआ.
उड़ गई मकान की छत
धमाके की आवाज सुनकर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. तुरंत ही रिश्तेदार और ग्रामीणों ने फायर सर्विस को फोन किया. मौके पर पहुंची फायर सर्विस ने जैसे-तैसे आग पर काबू पाया. सिलेंडर फटने से मकान की छत भी उड़ गई और साथ में दीवार भी टूट गई और घर में रखा शादी का सामान दस हजार रुपए, गेहूं चावल सब जलकर राख हो गए.
पीएम आवास से मिला था घर
अजीत वाल्मीकि को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान मिला था और सिलेंडर फटने से मकान की छत और दीवार टूट गई है. अब बारिश का मौसम है और बरेली में कई दिन से लगातार बारिश भी हो रही है ऐसे में छत और दीवार टूटने से घर में पानी भी भर गया है जिससे कि परिवार को दिक्कत का सामना भी करना पड़ रहा है. वहीं घर में रखा सारा सामान भी जलकर राख हो गया है, और बचा कुचा सामान बारिश के पानी के कारण खराब हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जल जगार महा उत्सव में जल सभा – भारत संपर्क न्यूज़ …| Raigarh Newsः 9 को नटवर स्कूल मैदान में भव्य खड्ग धारिणी गरबा महोत्सव 2024 का आयोजन – भारत संपर्क न्यूज़ …| *Breaking jashpur:- नहर की जमीन पर पेट्रोल पंप और घर निर्माण! जांच में 10…- भारत संपर्क| ‘फुटपाथ पर सोने वालों पर गाड़ी चढ़ा देते हैं…’सलमान से मिले कथावाचक… – भारत संपर्क| DRDO Recruitment 2024: डीआरडीओ में निकली रिसर्च एसोसिएट और JRF की भर्ती, जानें…