15 छक्के, 23 चौके, 70 गेंदों में ठोके 199 रन, ऑस्ट्रेलिया के 2 बल्लेबाजों न… – भारत संपर्क

0
15 छक्के, 23 चौके, 70 गेंदों में ठोके 199 रन, ऑस्ट्रेलिया के 2 बल्लेबाजों न… – भारत संपर्क

बेन डंक ने ठोका तूफानी शतक (फोटो-स्टार स्पोर्ट्स स्क्रीनशॉट)
कहावत है कि शेर चाहे कितना भी बूढ़ा हो जाए लेकिन वो शिकार करना नहीं भूलता, कुछ ऐसा ही कर दिखाया है ऑस्ट्रेलिया के दो पूर्व क्रिकेटरों ने, जिन्होंने वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लेजेंड्स के मुकाबले में अपनी बैटिंग से मानो तबाही ही मचा दी. ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस ने वेस्टइंडीज चैंपियंस के खिलाफ 20 ओवर में 274 रन कूट दिए. वेस्टइंडीज की टीम पर दो बल्लेबाज आफत बनकर टूटे. ये बल्लेबाज हैं बेन डंक और डैन क्रिस्टियन जिन्होंने मिलकर 70 गेंदों में 199 रन कूट दिए.
डंक-क्रिश्चियन का जलवा
बेन डंक ने तूफानी सेंचुरी जड़ी, उन्होंने 35 गेंदों में 100 रन बनाए. वहीं डैन क्रिश्चियन ने 35 गेंदों में 99 रनों की पारी खेली. डंक ने अपनी पारी में 7 छक्के लगाए और क्रिश्चियन ने 8 छक्के जड़े. बड़ी बात ये है कि वेस्टइंडीज की टीम ने भी ऑस्ट्रेलिया को करारा जवाब दिया. विंडीज चैंपियंस ने 20 ओवर में 219 रन बनाए ड्वेन स्मिथ ने 64 रनों की पारी खेली. वहीं एश्ले नर्स ने 36 गेंदों में नाबाद 70 रनों की पारी खेली.

#BenDunk took the attack to the West Indies Champions & HOW! 🔥
Witness Ben Dunk’s incredible century off just 35 deliveries, driving the Australia Champions to a formidable total of 274 😮🫡
Don’t miss 👉 #AUSCvWIC & #INDCvSAC | LIVE NOW | Star Sports Network pic.twitter.com/13niwHmJKE
— Star Sports (@StarSportsIndia) July 10, 2024

मैच में लगे 30 छक्के
इस मैच में गेंदबाजों की जमकर धुनाई हुई. ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 15 छक्के जड़े, इसके बाद वेस्टइंडीज की ओर से भी 15 छक्के लगे. मतलब मैच में कुल 30 छक्के लगे. इस मुकाबले में सबसे ज्यादा धुनाई लेफ्ट आर्म स्पिनर जेवियर डोहर्टी की हुई, जिन्होंने 4 ओवर में 74 रन लुटा दिए.
वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स में टॉप पर ऑस्ट्रेलिया
वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स टूर्नामेंट की बात करें तो इसमें भी ऑस्ट्रेलियाई टीम नंबर 1 है. ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस 5 में से 4 मैच जीतकर टॉप पर है. दूसरे नंबर पर पाकिस्तान चैंपियंस टीम है, जिसने 5 में से 4 मैच जीते हैं लेकिन इस टीम का नेट रनरेट ऑस्ट्रेलिया से कम है. इंडिया चैंपियंस ने 4 में से 2 मैच जीते हैं और वो तीसरे स्थान पर है. वेस्टइंडीज ने 5 में से 2 मैच जीते हैं. इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका चैंपियंस टीम को 1-1 जीत ही नसीब हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जलसा डांडिया का विरोध कर रहे लोगों पर थी हमले की तैयारी,…- भारत संपर्क| ‘मुझे तनाव नहीं लेना…’, क्यों सुर्खियों में बना बालाघाट के सरपंच का इस्ती… – भारत संपर्क| *मुख्यमंत्री की पहल पर गुरूदेव को मिला ट्राईसाइकिल, मुख्यमंत्री को दिया…- भारत संपर्क| Bigg Boss Marathi 5 Winner : सिर्फ पैसे, गाड़ी और गहने ही नहीं सूरज चव्हाण को… – भारत संपर्क| Online Pan card: ऑनलाइन पैन कार्ड में कर सकते हैं कोई भी बदलाव, नाम की स्पेलिंग… – भारत संपर्क