गौतम गंभीर की सैलरी पर गजब अपडेट, जानकर टीम इंडिया के नए कोच को करेंगे सलाम… – भारत संपर्क

0
गौतम गंभीर की सैलरी पर गजब अपडेट, जानकर टीम इंडिया के नए कोच को करेंगे सलाम… – भारत संपर्क

गौतम गंभीर कुछ ही दिनों में टीम इंडिया के साथ दिखेंगे.
टीम इंडिया के फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है. गौतम गंभीर टीम इंडिया के नए हेड कोच बन गए हैं. वो राहुल द्रविड़ की जगह लेंगे, जिन्होंने टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड चैंपियन बनाने के बाद सफर का अंत किया. अब भारतीय क्रिकेट में गौतम गंभीर का दौर शुरू होगा, जो कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल 2024 का चैंपियन बनाने के बाद टीम इंडिया में आए हैं. गौतम गंभीर से फैंस को बड़ी उम्मीदें हैं कि वो कोलकाता जैसी सफलता टीम इंडिया के साथ भी दोहराएंगे. इन उम्मीदों से अलग एक सवाल भी हर किसी की जुबान पर है- टीम इंडिया का कोच बनने के लिए गौतम गंभीर को सैलरी कितनी मिलेगी?
टीम इंडिया का कोच बनने से पहले गौतम गंभीर कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटॉर थे, जबकि उससे पहले लगातार 2 सीजन के लिए लखनऊ सुपर जायंट्स में उन्होंने यही भूमिका निभाई. वैसे तो ये कभी सामने नहीं आया कि कोलकाता से गंभीर को कितनी सैलरी मिल रही थी लेकिन कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि केकेआर के साथ उनका कॉन्ट्रेक्ट करीब 25 करोड़ रुपये का था. इतनी बड़ी सैलरी के बावजूद वो टीम इंडिया का कोच बनने के लिए राजी हुए और इसकी वजह देश और भारतीय क्रिकेट के लिए उनका प्यार और जज्बा है.
सैलरी की नहीं टेंशन
यही जज्बा वजह है कि गंभीर ने सैलरी पर बात पक्की होने से पहले ही टीम इंडिया के कोच की जिम्मेदारी संभाल ली. जी हां, ये चौंकाने वाला हो सकता है लेकिन ये सच है. पीटीआई की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि गंभीर और भारतीय बोर्ड के बीच पैसों को लेकर बात पूरी तरह से पक्की नहीं हुई थी लेकिन गंभीर ने इसकी परवाह किए बिना ही टीम इंडिया के साथ अपने सफर को शुरू करने का फैसला ले लिया. बीसीसीआई सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि गंभीर का पूरा ध्यान फिलहाल अपने सपोर्ट स्टाफ को चुनने पर है और सैलरी उनकी टेंशन नहीं है.
द्रविड़ जितनी ही होगी कमाई
रिपोर्ट में बताया गया है कि 2014 में जिस तरह रवि शास्त्री ने पैसों को लेकर बात पक्की होने से पहले ही टीम इंडिया के डाइरेक्टर बनने को लेकर हामी भर दी थी, उसी तरह गंभीर ने भी सैलरी की चर्चा पूरी होने से पहले ही अपना काम शुरू करने का फैसला किया है. हालांकि ये साफ है कि गंभीर की सैलरी भी राहुल द्रविड़ जितनी या उसके आस-पास ही होगी. द्रविड़ को साल के 12 करोड़ रुपये मिलते थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सशस्त्र सैन्य समारोह : भारतीय सेना की ताकत, जवानों का शौर्य हमें रोमांच के साथ गौरवान्वित करता… – भारत संपर्क न्यूज़ …| MP: छिंदवाड़ा का ऐसा गांव, जहां नवरात्रि में मां दुर्गा की नहीं, रावण की पू… – भारत संपर्क| UP: गोंडा में अवैध पटाखा फैक्ट्री में धमाका, 2 की मौत; 3 की हालत गंभीर – भारत संपर्क| बिहार: दरभंगा में भीषण हादसा, दो बाइक में टक्कर; 3 की दर्दनाक मौत| BSEB SAV Class 6 Admit Card: सिमुलतला आवासीय विद्यालय कक्षा 6 प्रवेश परीक्षा का…