कार पाने की लालच में मैक्सिको से भारत आया शख्स, खा लिया इतना तीखा स्ट्रीट फूड, जाना…

0
कार पाने की लालच में मैक्सिको से भारत आया शख्स, खा लिया इतना तीखा स्ट्रीट फूड, जाना…
कार पाने की लालच में मैक्सिको से भारत आया शख्स, खा लिया इतना तीखा स्ट्रीट फूड, जाना पड़ा अस्पताल

इंडियन स्ट्रीट फूड खाते ही मैक्सिकन शख्स की हालत खराबImage Credit source: Instagram/hotspanishreal

आमतौर पर लोग जहां रहते हैं, वहीं के खाने के आदी होते हैं. जैसे भारतीय लोगों को मसालेदार खाना खाने की आदत होती है और ऐसे में वो जब भी विदेशों में जाते हैं तो वैसे ही खाने की तलाश करते हैं. ठीक ऐसा ही विदेशी लोगों के साथ भी होता है. उन्हें बिल्कुल भी मसालेदार खाने की आदत नहीं होती है और ऐसे में जब वो भारत आते हैं तो मसालेदार चीजें खाकर उनकी हालत खराब हो जाती है. मैक्सिको के रहने वाले एक शख्स के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. उसने एक चैलेंज को पूरा करने की लालच में एक ऐसा इंडियन स्ट्रीट फूड खा लिया कि उसकी हालत ही खराब हो गई और उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा.

दरअसल, ये शख्स एक मैक्सिकन स्ट्रीट फूड विक्रेता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक इंस्टाग्राम यूजर उस स्थानीय स्ट्रीट फूड विक्रेता को मैक्सिको से भारत लाया और उसे एक कार के बदले में कुछ सबसे मसालेदार चीज आजमाने की चुनौती दी. शख्स ने बिना कुछ सोचे समझे वो चुनौती स्वीकार कर ली. शुरुआत उसने कोलकाता की प्रसिद्ध ‘लालाजी की कचौरी’ से की, लेकिन उसने जैसे ही एक निवाला मुंह के अंदर डाला, उसकी हालत खराब हो गई. फिर एक-दो निवाले और खाने के बाद उसकी आंखों से आंसू बहने लगे और वह पसीने से लथपथ हो गया. इतना ही नहीं, इस तीखे इंडियन स्ट्रीट फूड की वजह से उसके रोंगटे तक खड़े हो गए.

ये भी पढ़ें

देखिए वीडियो

वीडियो में आगे शख्स को अस्पताल में इलाज करवाते दिखाया गया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर hotspanishreal नाम की आईडी से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 12 मिलियन यानी 1.2 करोड़ से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 5 लाख से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.

वहीं, वीडियो देखने के बाद यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. एक यूजर ने लिखा है, ‘बेचारा आदमी, उसे ऐसे मसालेदार भारतीय भोजन के साथ प्रयोग नहीं करना चाहिए’, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘पश्चिमी लोग भारतीय मसालेदार और अस्वास्थ्यकर भोजन को पचा नहीं सकते’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

IND vs BAN 1st Test: रवींद्र जडेजा शतक से चूके और टीम इंडिया 400 रन से, पहल… – भारत संपर्क| MP: पेशाब करने पर दिव्यांग दलित लड़के को पीटा, कपड़े उतरवाकर साफ करवाई नाली, … – भारत संपर्क| Alia Bhatt: कटरीना कैफ के साथ रिश्ते में थे रणबीर कपूर! फिर भी उनके साथ शादी के… – भारत संपर्क| *रक्तदान शिविर का हुवा आयोजन:110 यूनिट हुवा रक्तदान प्राथमिक स्वास्थ्य…- भारत संपर्क| Mobile Spying: आप पर नजर रख रहा है फोन का ये फीचर, जल्दी से सेटिंग में करें ये… – भारत संपर्क