ट्रेन में बर्थ के लिए हुई भयंकर लड़ाई, अंत हुआ कुछ ऐसा देखकर रह जाएंगे दंग | Fight…

0
ट्रेन में बर्थ के लिए हुई भयंकर लड़ाई, अंत हुआ कुछ ऐसा देखकर रह जाएंगे दंग | Fight…
ट्रेन में बर्थ के लिए हुई भयंकर लड़ाई, अंत हुआ कुछ ऐसा देखकर रह जाएंगे दंग

ट्रेन शॉकिंग वायरल वीडियो Image Credit source: Social Media

आज के समय में हमारे ट्रैवल के कई साधन मौजूद है, लेकिन फिर भी लोग लंबी दूरी के लिए ट्रेन से सफर करना पसंद करते हैं. सफर के दौरान यात्रियों की भारी भीड़ देखने को मिलती है तो कई बार मजेदार चीजें भी हमारा ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लेते हैं. हालांकि कई बार यहां ऐसी चीजें भी देखने को मिल जाती है. जिसे देखने के बाद लोग हैरान रह जाते हैं. हाल के दिनों में एक ऐसा ही वीडियो लोगों के बीच चर्चा में है. जिसे देखने के बाद आप लोग हैरान रह जाएंगे.

अक्सर आपने देखा होगा कि लोगों के बीच ट्रेन में सीट को लेकर अक्सर मारपीट देखने को मिल जाती है. कई बार ये लड़ाई इतनी जबरदस्त हो जाती है कि किसी को बीच बचाव करने आना पड़ता है. हाल के दिनों में एक ऐसा ही वीडियो लोगों के बीच चर्चा में है. जहां सीट के लिए लड़ाई शुरू हो जाती है. इसके बाद जो होता है उसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. फिलहाल ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यहां देखिए वीडियो

वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स मजे से ट्रेन के ऊपर बैठा नजर आ रहा है. इसी दौरान एक शख्स आता है और उसे थप्पड़ मारना शुरू कर देता है. हालांकि इस दौरान ऊपर बैठा थप्पड़ों से बचने की कोशिश करता है, लेकिन जब बात नहीं बनती है तो एकदम से सामने वाले शख्स के मुंह पर लात मार देता है. ट्रेन के भीतर हुई इस लड़ाई को देखने के बाद हर कोई हैरान है.

इस वीडियो को एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. जिसे खबर लिखे जाने तक हजारों लोग देख चुके हैं और कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ लाल टीशर्ट वाले ने 200 पर्सेंट वसूल लिया.’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘ शख्स ने एक ही वार में सामने वाले को तारे दिखा दिए.’ इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*गंभीर रूप से बीमार मुन्नू बाई को तत्काल मिली मेडिकल सहायता, सीएम कैम्प…- भारत संपर्क| बरेली में एक ही परिवार की 4 बेटियां लापता, खेत में घास काटने गई थीं चारों – भारत संपर्क| गजब! अंदर चल रहा था RJD का सदस्यता अभियान, बाहर कट गए माननियों की गाड़ी के…| कौन हैं पूर्व IAS मोहिंदर सिंह, कब पास किया था UPSC, किस बैच के अधिकारी? जिनके…| न तो स्कूल पहुंची, न ही वापस घर आई… 36 घंटे से एक छात्रा को तलाश रही उज्ज… – भारत संपर्क