भोजपुरी गाने ‘लॉलीपॉप लागेलू’ पर प्रियंका चोपड़ा का डांस, बर्थडे के दिन वीडियो… – भारत संपर्क

0
भोजपुरी गाने ‘लॉलीपॉप लागेलू’ पर प्रियंका चोपड़ा का डांस, बर्थडे के दिन वीडियो… – भारत संपर्क
भोजपुरी गाने 'लॉलीपॉप लागेलू' पर प्रियंका चोपड़ा का डांस, बर्थडे के दिन वीडियो हुआ वायरल

प्रियंका चोपड़ा का डांस वीडियो

देसी गर्ल कही जाने वाली प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मेहनत से ना सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में भी अच्छी पहचान बनाई है. आज के समय में उनकी काफी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं. जब भी सोशल मीडिया पर उनकी कोई तस्वीर या वीडियो सामने आता है तो देखते ही देखते वायरल हो जाता है. इन दिनों प्रियंका का एक डांस वीडियो छाया हुआ है, जिसमें वो भोजपुरी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

18 जुलाई को प्रियंका का बर्थडे है. वो अपना 42वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर फैन्स सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई दे रहे हैं. उनकी बेस्ट फ्रेंड तमन्ना दत्त के पति सुदीप दत्त ने भी प्रियंका को बर्थडे विश किया है और उनका अनसीन वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो अब वायरल है.

ये भी पढ़ें

भोजपुरी गाने पर प्रियंका चोपड़ा का डांस

वीडियो में प्रियंका भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह के गाने ‘लॉलीपॉप लागेलू’ पर डांस करती दिख रही हैं. उनके साथ और भी कुछ लोग नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को प्रियंका के फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. सुदीप दत्त ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “आप भारतीय को देश से बाहर ले जा सकते हैं, पर उसके अंदर से देसीपन को बाहर नहीं निकाल सकते हैं. हैप्पी बर्थडे दोस्त, बहन, भाई, साली…तुम बहुत अच्छी हो. भगवान तुम्हारा भला करे.”

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ भारत आई थीं. देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की 12 जुलाई को शादी थी. प्रियंका दोनों की खुशियों में शरीक हुई थीं. वहां से भी प्रियंका के कई वीडियो सामने आए थे. एक वीडियो में प्रियंका अनंत की बारात के आगे डांस करती दिख रही थीं तो दूसरे वीडियो में वो महफिल में ‘चिकनी चमेली’ गाने पर डांस करती नजर आई थीं. उनके वीडियोज वायरल हुए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*गंभीर रूप से बीमार मुन्नू बाई को तत्काल मिली मेडिकल सहायता, सीएम कैम्प…- भारत संपर्क| बरेली में एक ही परिवार की 4 बेटियां लापता, खेत में घास काटने गई थीं चारों – भारत संपर्क| गजब! अंदर चल रहा था RJD का सदस्यता अभियान, बाहर कट गए माननियों की गाड़ी के…| कौन हैं पूर्व IAS मोहिंदर सिंह, कब पास किया था UPSC, किस बैच के अधिकारी? जिनके…| न तो स्कूल पहुंची, न ही वापस घर आई… 36 घंटे से एक छात्रा को तलाश रही उज्ज… – भारत संपर्क