‘क्यों लेटे हो भाई?’, गर्लफ्रेंड से हुई लड़ाई तो रेलवे ट्रैक पर लेटा, लोगों… – भारत संपर्क

0
‘क्यों लेटे हो भाई?’, गर्लफ्रेंड से हुई लड़ाई तो रेलवे ट्रैक पर लेटा, लोगों… – भारत संपर्क

पटरियों पर लेटा शख्स
जब किसी से प्यार होता है तो इंसान को और कुछ दिखाई नहीं देता. प्यार में पड़ा व्यक्ति कुछ भी कर सकता है, वह कुछ सही या गलत नहीं देखता. ऐसा ही एक नजारा दिखा उत्तर प्रदेश की धर्म नगरी कही जाने वाली चित्रकूट से. यहां पर एक व्यक्ति ने संपर्क क्रांति ट्रेन के आगे पटरियों पर लेटकर सुसाइड करने की कोशिश की. शख्स आराम से पटरियों पर लेट गया. शख्स की इस अजीबोगरीब हरकत का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
दरअसल, प्रेमिका से नाराज होकर ये सनकी प्रेमी दिल्ली से मानिकपुर सुपर फास्ट संपर्क क्रांति ट्रेन के आगे पटरियों पर लेट गया. वीडियो में दिख रहा है कि कैसे दोनों हाथ सिर के नीचे रखकर ये शख्स आराम से पटरी पर लेटा है, मानो वह पटरी पर नहीं घर में बेड पर लेटा हो. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो कल शाम का बताया जा रहा है.
सनकी आशिक की करतूत
चित्रकूट धाम रेलवे स्टेशन में द्वारिकापुरी मोहल्ले का रहने वाला सनकी आशिक अपनी जिद को मनवाने के लिए अपनी जान देने को तैयार हो गया था. मिथलेश निषाद नाम का ये युवक स्टेशन में खड़ी संपर्क क्रांति ट्रेन के आगे पटरियों पर लेट गया था. ट्रेन के ड्राइवर की नजर युवक पर पड़ी तो रेलवे कर्मी मौके पर पहुंचे. युवक को कड़ी मशकक्त के बाद पटरियों से हटाया जा सका.
सनक का वीडियो वायरल
किसी ने प्रेमी युवक की इस सनक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. फिलहाल रेलवे कर्मियो ने प्रेमी युवक को जीआरपी पुलिस के हवाले कर दिया है. जीआरपी पुलिस ने युवक के परिजनों को बुलाया और उनके सुपुर्द कर दिया है. शख्स ने ऐसा कई और ट्रेनों के साथ भी किया. युवक पहले एक पैसेंजर ट्रेन के सामने लेट गया फिर एक मालगाड़ी के सामने लेट गया.
पूरा जीआरपी स्टाफ परेशान
इस तरह से करते-करते पूरा जीआरपी स्टाफ परेशान हो गया. जीआरपी इंस्पेक्टर बहुत कोशिश की कि उसकी काउंसलिंग करके उसे परिजनों को सौंप दिया जाए. हालांकि बाद में शख्स को समझा बुझाकर उसे उसके परिजनों के हवाले किया गया. इस बारे में पुलिस महानिदेशक चित्रकूट धाम मंडल अजय सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि ऐसे व्यक्ति को काउंसलिंग की जरूरत है. इसको सुधार गृह भेजने की जरूरत है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सशस्त्र सैन्य समारोह : भारतीय सेना की ताकत, जवानों का शौर्य हमें रोमांच के साथ गौरवान्वित करता… – भारत संपर्क न्यूज़ …| MP: छिंदवाड़ा का ऐसा गांव, जहां नवरात्रि में मां दुर्गा की नहीं, रावण की पू… – भारत संपर्क| UP: गोंडा में अवैध पटाखा फैक्ट्री में धमाका, 2 की मौत; 3 की हालत गंभीर – भारत संपर्क| बिहार: दरभंगा में भीषण हादसा, दो बाइक में टक्कर; 3 की दर्दनाक मौत| BSEB SAV Class 6 Admit Card: सिमुलतला आवासीय विद्यालय कक्षा 6 प्रवेश परीक्षा का…