पलंग पर सो रहे किशोर की पैंट में घुस गया जहरीला सांप, प्राइवेट पार्ट पर काट… – भारत संपर्क

0
पलंग पर सो रहे किशोर की पैंट में घुस गया जहरीला सांप, प्राइवेट पार्ट पर काट… – भारत संपर्क

सांप के काटने से 15 साल के किशोर की मौत.
इन दिनों बरसात के मौसम में सांप के काटने की कई घटनाएं सामने आ रही हैं. उत्तर प्रदेश के देवास से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां एक किशोर को जहरीले सांप ने काट लिया. आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल ले जाया गया. लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. डॉक्टरों ने किशोर को मृत घोषित कर दिया.
घटना कानकुंड खटांबा इलाके की है. जानकारी के मुताबिक, 15 साल का चंदन मालवीय बुधवार रात को डिनकर करके अपने कमरे में सोने चला गया. लेकिन न तो उसे और न ही उसके परिवार को पता था कि थोड़ी ही देर बाद उसके साथ क्या होने वाला है. देर रात को अचानक से चंदन चीखने-चिल्लाने लगा. बोला- मेरी पैंट में सांप घुस गया है. चंदन की चीख सुनकर बड़े पापा यानि ताया दौड़कर उसके पास पहुंचे.
ताया ने तुरंत उसकी पैंट से सांप को निकाला और मार डाला. आनन-फानन में चंदन को अस्पताल ले जाया गया. लेकिन सांप का जहर तब तक फैल चुका था. इससे चंदन की पहले ही मौत हो गई थी. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे चंदन के परिजनों को सौंप दिया.
ये भी पढ़ें

पिता की मौत, मां छोड़कर चली गई थी
परिजनों के मुताबिक, मृतक के पिता का निधन करीब डेढ़ साल पहले हो चुका है. चार महीने पहले चंदन की मां अपनी लड़की को लेकर घर छोड़कर चली गई थी. तब से वो अपने बड़े पापा यानि ताया के साथ रह रहा था. वह गांव के शासकीय स्कूल में कक्षा 9वीं में पढ़ता था. मामले में पुलिस जांच कर रही है.
प्राइवेट पार्ट पर काटा
डॉक्टरों ने बताया- चंदन को जिस सांप ने काटा था वो काफी जहरीला था. इसीलिए उसकी मौत सांप के डसने के तुरंत बाद हो गई. बेशक घर वाले तुरंत किशोर को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे. लेकिन तब उसके मुंह से झाग निकल रहा था. शरीर नीला पड़ चुका था. किशोर को सांप ने प्राइवेट पार्ट पर काटा था. अस्पताल लाने से पहले ही वो दम तोड़ चुका था. डॉक्टरों ने कहा कि हमने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. उन्होंने पोस्टमार्टम करवाकर शव, मृतक के परिजनों को सौंप दिया. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जलसा डांडिया का विरोध कर रहे लोगों पर थी हमले की तैयारी,…- भारत संपर्क| ‘मुझे तनाव नहीं लेना…’, क्यों सुर्खियों में बना बालाघाट के सरपंच का इस्ती… – भारत संपर्क| *मुख्यमंत्री की पहल पर गुरूदेव को मिला ट्राईसाइकिल, मुख्यमंत्री को दिया…- भारत संपर्क| Bigg Boss Marathi 5 Winner : सिर्फ पैसे, गाड़ी और गहने ही नहीं सूरज चव्हाण को… – भारत संपर्क| Online Pan card: ऑनलाइन पैन कार्ड में कर सकते हैं कोई भी बदलाव, नाम की स्पेलिंग… – भारत संपर्क