कोई उन्हें कास्ट करे और एक अच्छी फिल्म बनाए… तीनों खान के बारे में करीना कपूर… – भारत संपर्क

0
कोई उन्हें कास्ट करे और एक अच्छी फिल्म बनाए… तीनों खान के बारे में करीना कपूर… – भारत संपर्क
कोई उन्हें कास्ट करे और एक अच्छी फिल्म बनाए... तीनों खान के बारे में करीना कपूर ने क्या कहा?

करीना कपूर ने बॉलीवुड के तीनों खान पर क्या कहा?

सलमान, शाहरुख और आमिर, ये तीनों बॉलीवुड के आज के समय से सबसे बड़े सुपरस्टार हैं. 3 दशकों से भी ज्यादा समय से तीनों बॉलीवुड में काम कर रहे हैं. हालांकि, अब तक ऐसी कोई भी फिल्म नहीं बनी है, जिसमें इन तीनों खान ने एक साथ काम किया हो. कई मौकों पर इस बात की चर्चा हो चुकी है कि क्या कभी ये तीनों एक साथ एक फिल्म में दिखेंगे.

अगर कभी ऐसा होता है तो तीनों के फैन्स के लिए ये किसी बड़े ट्रीट से कम नहीं होगा. क्योंकि फैन्स तीनों को एक साथ देखना चाहते हैं. और सिर्फ फैन्स ही नहीं कई फिल्म स्टार्स भी हैं, जो तीनों को एक फिल्म में देखने की ख्वाहिश रखते हैं. कुछ ऐसा ही करीना कपूर भी चाहती हैं. हाल ही में उन्होंने इस बारे में बात की है.

तीनों खान की फिल्म पर करीना ने क्या कहा?

करीना कपूर बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो तीनों खान की फिल्मों में काम कर चुकी हैं. द वीक के साथ बातचीत में करीना ने तीनों को एक फिल्म में देखने की इच्छा जाहिर की है. उनसे पूछा गया कि शाहरुख, सलमान और आमिर में से वो अपनी अगली फिल्म किसके साथ करना चाहती हैं. इसपर उन्होंने कहा कि वो तीनों खान के साथ काम कर चुकी हैं, अब वो चाहती हैं कि तीनों खान एक साथ एक फिल्म में काम करें. करीना ने कहा, “यही समय है कि कोई उन्हें कास्ट करे और एक अच्छी फिल्म बनाए.”

ये भी पढ़ें

बहरहाल, करीना आखिरी बार ‘क्रू’ में दिखी हैं. ये फिल्म इसी साल मार्च के महीने में रिलीज हुई. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा परफॉर्म किया और वर्ल्डवाइड 151.35 करोड़ की कमाई की. उनकी अगली फिल्म ‘सिंघम अगेन’ है, जो लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है. अजय देवगन स्टारर ये फिल्म इसी साल दिवाली के समय रिलीज होने वाली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*सरगुजा क्षेत्र विकास प्राधिकरण की उपाध्यक्ष बनी पत्थलगांव विधायक गोमती…- भारत संपर्क| IND vs BAN 1st Test: रवींद्र जडेजा शतक से चूके और टीम इंडिया 400 रन से, पहल… – भारत संपर्क| MP: पेशाब करने पर दिव्यांग दलित लड़के को पीटा, कपड़े उतरवाकर साफ करवाई नाली, … – भारत संपर्क| Alia Bhatt: कटरीना कैफ के साथ रिश्ते में थे रणबीर कपूर! फिर भी उनके साथ शादी के… – भारत संपर्क| *रक्तदान शिविर का हुवा आयोजन:110 यूनिट हुवा रक्तदान प्राथमिक स्वास्थ्य…- भारत संपर्क