Sarfira Box Office: 8वें दिन 1 करोड़ भी नहीं कमा सकी सरफिरा, अक्षय कुमार को लगा… – भारत संपर्क

0
Sarfira Box Office: 8वें दिन 1 करोड़ भी नहीं कमा सकी सरफिरा, अक्षय कुमार को लगा… – भारत संपर्क
Sarfira Box Office: 8वें दिन 1 करोड़ भी नहीं कमा सकी सरफिरा, अक्षय कुमार को लगा तगड़ा झटका

अक्षय कुमार और राधिका की फिल्म ने कितना कमाया?

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के लिए उम्मीद की किरण बनकर आई फिल्म सरफिरा उम्मीदों पर खरी उतरती नजर नहीं आ रही है. फिल्म की कमाई के आकड़ों में भारी गिरावट दर्ज की गई है और साथ में ये संकेत भी दे गई है कि फिल्म दर्शकों का ध्यान आकर्षित नहीं कर पाई है. फिल्म का कलेक्शन बुरा जा रहा है. पहली बार इन 8 दिनों में ऐसा देखने को मिला है कि फिल्म 1 करोड़ का भी कलेक्शन कर पाने में पूरी तरह से असफल रही है. फिल्म की कमाई के ताजा आंकड़े आ गए हैं.

अक्षय कुमार की फिल्म ने बीते शुक्रवार को मात्र 40 लाख रुपये कमाए हैं और 1 करोड़ तो छोड़िए फिल्म आधा करोड़ भी नहीं कमा सकी है. ये आंकड़े निराशाजनक हैं. फिल्म को क्रिटिक्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला और ये एक कॉमर्शियल फिल्म भी थी. एक नामी आदमी पर बनी बायोपिक फिल्म थी. इसमें अक्षय कुमार ने अपने करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस में से एक कर के दी. उन्हें इस दौरान राधिका मदान का भी अच्छा साथ मिला. लेकिन इन सब के बाद भी ये फिल्म सिनेमाघरों में अपना खास असर नहीं तोड़ सकी. फिल्म ने कुल 8 दिनों में 19.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.

ये भी पढ़ें

क्या फ्लॉप होगी फिल्म?

अक्षय कुमार की ये फिल्म करीब 80 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई है और अभी 8 दिनों में अपने बजट का एक चौथाई भी नहीं कमा पाई है. ऐसे में बचे हुए दिन में फिल्म चाहें अच्छी कमाई भी कर दे, ये तो तय है कि ये फिल्म अब नहीं चल पाएगी और अगर 50 करोड़ भी अपने लाइफटाइम कलेक्शन में कमा ले जाती है तो ये बहुत बड़ी बात होगी. मगर ये भी इस फिल्म को फ्लॉप होने से नहीं रोक पाएगा. अन्य जो फिल्में मौजूदा समय पर रिलीज हुई हैं वो भी इसका गेम बिगाड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

श्री अखण्ड राम सप्ताह का भव्य आयोजन 22 सितंबर से गंज बाजार खरसिया में – भारत संपर्क न्यूज़ …| लुटेरी गैंग और टारगेट पर सिर्फ हनुमान मंदिर… कालबेलिया सरगना की लाल किताब… – भारत संपर्क| Google Pixel 7 पर मिल रहा है मैसिव डिस्काउंट, जानें कहां मिलेगी छूट – भारत संपर्क| *सरगुजा क्षेत्र विकास प्राधिकरण की उपाध्यक्ष बनी पत्थलगांव विधायक गोमती…- भारत संपर्क| IND vs BAN 1st Test: रवींद्र जडेजा शतक से चूके और टीम इंडिया 400 रन से, पहल… – भारत संपर्क