Instagram पर तेजाब फेंकने की डील, युवती को देना चाहता था सजा, हैरान कर देगी… – भारत संपर्क

0
Instagram पर तेजाब फेंकने की डील, युवती को देना चाहता था सजा, हैरान कर देगी… – भारत संपर्क

सनकी आशिक ने की थी युवती पर तेजाब फिंकवाने की डील.
उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है. एक वो जिसने एकतरफा इश्क में युवती पर तेजाब फिंकवाने का ठेका दिया था. दूसरा वो जिसे तेजाब फेंकने ठेका दिया गया था. सिरफिरे आशिक ने सोशल मीडिया के माध्यम से युवती के चेहरे पर तेजाब डालने की सुपारी दी थी. यहीं पर डील फाइनल भी हुई. दोनों की चैट वायरल हुई तो पुलिस तक भी मामला जा पहुंचा. उन्होंने महज 12 घंटे के अंदर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया.
दोनों को कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया गया है. मामले में आगामी कार्रवाई जारी है. मामला ताजगंज थानाक्षेत्र का है. यहां रहने वाला हिमांशु चाहर एक युवती से एकतरफा प्यार करता था. उसने कई बार प्यार का इजहार भी किया, लेकिन युवती ने मना कर दिया. उसके बाद भी वह लगातार उसको फोन करके बात करने के लिए दबाव बनाता था.
एक बार फिर से हिमांशु ने युवती को फोन किया. लेकिन इस बार फोन युवती की छोटी बहन ने उठाया. उसने हिमांशु की बात अपनी बड़ी बहन से करवाई. बस यही बात सिरफिरे आशिक हिमांशु को गवारा नहीं हुई. उसने युवती के चेहरे पर तेजाब फेंकने की योजना बनाई. हिमांशु चाहर ने इंस्टाग्राम पर अपने दोस्त अभिषेक भंडारी को इस पूरी घटना को अंजाम देने का ठेका दिया. यह डील इंस्टाग्राम पर चैटिंग के दौरान हुई. इसके बदले में हिमांशु ने अभिषेक को कुछ पैसे देने की भी बात कही.
ये भी पढ़ें

चैटिंग में हिमांशु युवती के चेहरे पर तेजाब डालने और एक युवक की पिटाई करवाने की बात कर रहा था. अभिषेक ने डील फाइनल कर दी और फिर दोनों ने पैसे की बात की. लेकिन दोनों की किस्मत इस मामले में खराब थी. उनकी ये चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. जैसे ही सोशल मीडिया के माध्यम से इस पूरे मामले की जानकारी एसीपी सदर सुकन्या शर्मा को हुई तो उन्होंने इस मामले में आला अधिकारीयों से संपर्क किया. फिर सर्विलांस सिटी टीम, एसओजी सिटी और थाना पुलिस को निर्देश दिए गए.
पहले अभिषेक को किया गिरफ्तार
कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सबसे पहले अभिषेक को हिरासत में लिया. जिसके बाद उसने हिमांशु का नाम बताया. अभिषेक के द्वारा बताए गए पते पर पुलिस पहुंची तो वहां पर हिमांशु मिल गया. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इस पूरे मामले को सिर्फ 12 घंटे में सुलझा दिया और इससे एक युवती की जिंदगी खराब होने से बच गई.
आरोपी मांग रहे माफी
एसीपी सदर सुकन्या शर्मा ने बताया कि जैसे ही इस मामले की जानकारी मिली तो तुरंत टीम बनाकर आरोपियों की गिरफ़्तारी में जुट गए. ठेका देने वाले हिमांशु और ठेका लेने वाले अभिषेक दोनों युवकों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया. यहां से उन्हें जेल भेज दिया गया. तेजाब डालने का ठेका देने वाला अभी हाल ही में जेल से छूटकर बाहर आया है. युवती पर तेजाब डालने का ठेका लेने वाला युवक सदर के नामी कैफे में काम करता है. फिलहाल मामले में आगामी कार्रवाई जारी है. उधर, दोनों आरोपी पुलिस से बार-बार माफी मांग रहे हैं. कह रहे हैं कि दोबारा ऐसा नहीं करेंगे. लेकिन पुलिस ने कहा कि इस करतूत के लिए उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जल जगार महा उत्सव में जल सभा – भारत संपर्क न्यूज़ …| Raigarh Newsः 9 को नटवर स्कूल मैदान में भव्य खड्ग धारिणी गरबा महोत्सव 2024 का आयोजन – भारत संपर्क न्यूज़ …| *Breaking jashpur:- नहर की जमीन पर पेट्रोल पंप और घर निर्माण! जांच में 10…- भारत संपर्क| ‘फुटपाथ पर सोने वालों पर गाड़ी चढ़ा देते हैं…’सलमान से मिले कथावाचक… – भारत संपर्क| DRDO Recruitment 2024: डीआरडीओ में निकली रिसर्च एसोसिएट और JRF की भर्ती, जानें…