नेम प्लेट की व्यवस्था मुलायम सिंह ने बनाई थी, CM योगी ने तो उसे लागू किया….. – भारत संपर्क

0
नेम प्लेट की व्यवस्था मुलायम सिंह ने बनाई थी, CM योगी ने तो उसे लागू किया….. – भारत संपर्क

यूपी सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर
कांवड़ यात्रा रूट की दुकानों से नेम प्लेट हटाने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर यूपी के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर का बड़ा बयान सामने आया है. मंगलवार को उन्होंने कहा कि नेम प्लेट लगाने का फैसला मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नहीं था बल्कि मुलायम सिंह यादव का था. यह व्यवस्था मुलायम सिंह के कार्यकाल में बनाई गई थी. उसे अब सीएम योगी ने लागू किया था. इसके साथ-साथ राजभर ने बजट समेत कई और मुद्दों से जुड़े सवालों का जवाब दिया है.
गाजीपुर पहुंचे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ने आगे कहा कि इसी पर तो मुझे हंसी आती है कि आज समाजवादी पार्टी कांग्रेस के साथ मिलकर अपने पिता के फैसले का विरोध कर रही है. वहीं, सीएम योगी के हटाए जाने की चर्चाओं पर उन्होंने कहा कि इस तरह की चर्चा 6 साल से मैं सुन रहा हूं, लेकिन ऐसा कहीं कुछ नहीं है.
सांसद को अयोध्या नरेश बताने पर भड़के
उन्होंने कहा कि मुझे अखिलेश यादव के अति उत्साही बयान पर आश्चर्य हुआ जब लोकसभा में अयोध्या के सांसद को भगवान राम की उपाधि दे दी. उन्हें अयोध्या नरेश कह दिया. वह सांसद हो सकते हैं अयोध्या के राजा नहीं. वहीं, बेदी राम के सवाल पर उन्होंने कहा कि कुछ पत्रकार साथी भ्रामक और गलत खबर चला देते हैं. किसी ने चला दिया कि बेदी राम गिरफ्तार, जबकि वह तो किसी बारात में रसमलाई काट रहे थे. फिर एक खबर चला कि ओमप्रकाश राजभर के विधायक को नीट मामले में गिरफ्तार किया गया.

विपक्ष का काम है विरोध करना: राजभर
वहीं, बजट पर उन्होंने कहा कि ये अनवरत प्रक्रिया है. हर सरकार बजट लेकर आती है. ये कोई नई बात नहीं है. हर लोग अपने-अपने तरीके से काम करने के लिए अग्रसर होते हैं और उसी तरीके से योजना बनाकर काम करते हैं. विपक्ष की ओर से सवाल उठाने जाने पर उन्होंने कहा कि यही विपक्ष जब खुद सत्ता रहता है तो वो अपने बजट की प्रशंसा करता है और विपक्ष में रहता है तो विरोध करता है. ये बजट अच्छा है. सरकार अध्ययन कर और चर्चा करने के बाद ही बजट को फाइनल करती है. हम इसे सिर्फ विरोध की दृष्टि न देखें देश के हिसाब से देखें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मुंह में मिर्च डालकर 10 महीने की बच्ची को पीटती थी मां, पति ने जुटाए सबूत फ… – भारत संपर्क| दरभंगा में आई बाढ़ में 5 की मौत, एक अभी भी लापता… बागमती के जलस्तर पर…| महंगे शौक के लिए पति-पत्नी बन गए कर्जदार, चुकाने के लिए करने लगे लूट; पुलिस… – भारत संपर्क| हार्दिक पंड्या ने गेंद को देखे बिना पहुंचाया बाउंड्री पार, जिंदगी में कभी न… – भारत संपर्क| केवड़ाबाड़ी बस स्टैण्ड स्थिल भोजनालय में पुलिस की दबिश, 41 पाव देशी, अंग्रेजी शराब… – भारत संपर्क न्यूज़ …