जिसका इंतजार फैन्स Devara में कर रहे, वो फिल्म के पार्ट 2 में होगा! जान्हवी कपूर… – भारत संपर्क

0
जिसका इंतजार फैन्स Devara में कर रहे, वो फिल्म के पार्ट 2 में होगा! जान्हवी कपूर… – भारत संपर्क
जिसका इंतजार फैन्स Devara में कर रहे, वो फिल्म के पार्ट 2 में होगा! जान्हवी कपूर ने बड़ा हिंट दे दिया

जान्हवी कपूर ने फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया!

जान्हवी कपूर इस वक्त अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. जल्द वो कई बड़ी साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में दिखने वाली हैं, जिसकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. फिलहाल उनके खाते में काफी फिल्में हैं. लिस्ट में ‘उलझ’, ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’, ‘आरसी 16’ और ‘देवरा’. जान्हवी कपूर की कई बड़े बजट की फिल्में डिब्बाबंद भी हो चुकी हैं. जिस पिक्चर से वो साउथ डेब्यू करने जा रही हैं, वो है- देवरा. यह जूनियर NTR की कमबैक फिल्म है. RRR की सफलता के बाद से ही इस फिल्म को लेकर तगड़ा बज बना हुआ है. फिल्म में सैफ अली खान विलेन बने हैं. यह फिल्म पहले 10 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी. पर मेकर्स ने इसे पहले रिलीज करने की प्लानिंग कर ली. अब यह पिक्चर 27 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

इसी बीच जान्हवी कपूर ने ‘देवरा’ के बड़े ट्विस्ट का खुलासा कर दिया है. फिल्म के चार्ट-टॉपिंग ‘फियर सॉन्ग’ को उम्मीदों से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. हालांकि, काम के चलते दूसरे लिरिकल ऑडियो के ऐलान में काफी देरी हो रही है. दरअसल जान्हवी कपूर इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म ‘उलझ’ के प्रमोशन में बिजी हैं. पर ‘देवरा’ में उनका रोल कैसा होगा, इस पर एक्ट्रेस ने बड़ा खुलासा कर दिया है.

Devara में कैसा होगा जान्हवी कपूर का रोल?

हाल ही में Cinejosh पर एक रिपोर्ट छपी. इससे पता लगा कि, उनका फन लविंग कैरेक्टर होगा. खासकर समुद्री सीन्स और रोमांटिक मोमेंट्स के दौरान. इस दौरान जान्हवी कपूर ने यह भी हिंट दिया कि उनके कैरेक्टर को अच्छी तरह से ‘देवरा 2’ में दिखाया जाएगा, न कि पहले पार्ट में. हालांकि, ‘देवरा पार्ट 1’ के गानों और सीन्स में जान्हवी कपूर का रोल एकदम जबरदस्त होगा. पर उनका परफॉर्मेंस अच्छी और पूरी तरह से दूसरे पार्ट 2 में ही देखने को मिलेगा. वो जूनियर एनटीआर के साथ स्पेशल सॉन्ग में भी नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें

दरअसल बीते दिनों पता लगा था कि जान्हवी कपूर को फूड पॉइजनिंग हो गई है. जिसके बाद फैमिली ने उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया था. हालांकि अब एक्ट्रेस बिल्कुल ठीक हैं. वो काम पर लौट चुकी हैं. फिलहाल अपनी बॉलीवुड फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. पर जल्द वो ‘देवरा’ के बचे हुए गाने की शूटिंग शुरू कर देंगी. बीते दिनों फिल्म के एक स्पेशल गाने की शूटिंग थाईलैंड में भी हुई है. यूं तो जान्हवी कपूर इस वक्त काफी डिमांड में हैं. जूनियर एनटीआर की फिल्म के बाद वो राम चरण की बिग बजट पिक्चर में नजर आएंगी. इसकी तैयारी जल्द शुरू हो जाएगी. वहीं उन्हें अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पर भी काम पूरा करना होगा.

जूनियर एनटीआर की फिल्में

फिल्म में जूनियर एनटीआर एकदम भौकाली अंदाज में नजर आ रहे हैं. हालांकि, उनके खाते में भी कई बड़ी फिल्में हैं. इस वक्त वो ‘देवरा’ की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा वो ऋतिक रोशन की War 2 में भी काम कर रहे हैं. इस फिल्म में वो विलेन बन रहे हैं. अपने हिस्से की लगभग शूटिंग कर चुके हैं. हाल ही में उन्हें एक और बड़ी फिल्म मिली है. प्रशांत नील की फिल्म पर वो जल्द काम शुरु कर देंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

itel Rhythm Pro Review: 1299 रुपये वाले Earbuds, कैसी है बैटरी लाइफ और साउंड… – भारत संपर्क| चेन्नई में शतक के बाद ऋषभ पंत पर आई बड़ी खबर, IPL ऑक्शन से पहले दिल्ली कैपि… – भारत संपर्क| मेडिकल कॉलेज जाने वाली सड़क में स्ट्रीट लाईट नहीं, हेल्थ वर्कर परेशान, शिकायत के बाद… – भारत संपर्क न्यूज़ …| लव जिहाद, गोल्ड डिगर…फरहान अख्तर से रिश्ता जुड़ा तो लोग कहते थे ऐसी बातें,… – भारत संपर्क| *प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजना से अपने हुनर को निखारकर आत्मनिर्भरता प्राप्त…- भारत संपर्क