आलिया और कटरीना को लगाना होगा एड़ी चोटी का जोर, तब जाकर टूट पाएगा दीपिका पादुकोण… – भारत संपर्क

0
आलिया और कटरीना को लगाना होगा एड़ी चोटी का जोर, तब जाकर टूट पाएगा दीपिका पादुकोण… – भारत संपर्क
आलिया और कटरीना को लगाना होगा एड़ी चोटी का जोर, तब जाकर टूट पाएगा दीपिका पादुकोण का ये रिकॉर्ड

कटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन और टॉप एक्ट्रेसेस में से एक दीपिका पादुकोण अपने नाम अब तक कई बड़े-बड़े रिकॉर्ड शामिल कर चुकी हैं. करीब 17 साल पहले दीपिका ने हिंदी सिनेमा में शाहरुख खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से कदम रखा था. एक्ट्रेस की पहली ही फिल्म शानदार साबित हुई थी और उन्होंने बॉलीवुड में अपने पैर जमा लिए थे. शाहरुख खान के साथ जब-जब दीपिका पादुकोण फिल्मों के लिए हाथ मिलाती है, नतीजा देखने लायक ही होता है. हालांकि उनके पास एक ऐसा बड़ा रिकॉर्ड है, जिसे तोड़ने के लिए हर एक्ट्रेस को अपनी एड़ी चोटी का जोर लगाना होगा.

दीपिका पादुकोण ने रचा इतिहास

दरअसल दीपिका पादुकोण ने पिछले दो साल के अंदर इतिहास रच दिया है. उन्होंने एक ही कारनामा एक या दो बार नहीं बल्कि 3-3 बार करके दिखाया है. दीपिका पादुकोण हिंदी सिनेमा में अब तक की इकलौती ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनकी फिल्में 1000-1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई करती हैं. ‘पठान’ से शुरू हुआ ये सिलसिला ‘कल्कि 2898 एडी’ तक जारी है. साल 2023 जितना शाहरुख खान के लिए बेहतरीन साबित हुआ, उतना ही दीपिका के लिए भी लकी रहा. ‘पठान’ से सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए शाहरुख-दीपिका की ‘जवान’ भी पिछले साल ही रिलीज हुई. ‘जवान’ ने कमाई के मामले में ‘पठान’ को भी मात दे दी. अब 27 जून को दीपिका पादुकोण की ‘कल्कि 2898 एडी’ रिलीज हुई है, जो अब तक 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर भी चुकी है.

न आलिया न कटरीना, कोई नहीं है टक्कर में

दीपिका पादुकोण ने 1000-1000 करोड़ का जो ये बड़ा रिकॉर्ड सेट कर दिया है, उसे तोड़ पाना आलिया भट्ट और कटरीना कैफ के लिए भी काफी मुश्किल होने वाला है. कटरीना कैफ और सलमान खान की ‘टाइगर 3’ से काफी उम्मीद की जा रही थी. YRF स्पाई यूनिवर्स की इस फिल्म को लेकर अंदाजा लगाया जा रहा था कि ये पठान और जवान दोनों को करारी टक्कर देगी. लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. कटरीना की लाख कोशिश और जबरदस्त एक्शन के बाद भी ‘टाइगर 3’ ने दुनिया भर में महज 466.63 करोड़ की कमाई की. कटरीना के पास इस वक्त कोई बड़ा प्रोजेक्ट भी नहीं है, जिसके जरिए वो दीपिका की गद्दी को हिला सकें.

ये भी पढ़ें

आलिया भट्ट के पास है बड़ा मौका

आलिया भट्ट ने अपनी अदाकारी के दम पर कई फिल्मों को हिट करवाया है. आलिया पर मेकर्स बड़े-बड़े दांव खेलने को भी तैयार बैठे हुए हैं. शायद इसी के चलते दीपिका और कटरीना के बाद अब YRF स्पाई यूनिवर्स ने आलिया भट्ट को भी अपनी गैंग में शामिल कर लिया है. YRF स्पाई यूनिवर्स की अगली फिल्म एल्फा में आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आने वाली है. ये एक बड़े बजट की फिल्म है, जिसके लिए YRF तगड़ी प्लानिंग कर रहे हैं.

आलिया भट्ट की इस फिल्म से उम्मीद की जा रही है कि ये एक बड़ी ब्लॉकबस्टर होने के साथ-साथ 1000 करोड़ के क्लब में एंट्री भी करेगी. ऐसा इसलिए भी है क्योंकि माना जा रहा है कि इस फिल्म में विलेन का रोल बॉबी देओल निभाने वाले हैं. बॉबी जब ‘एनिमल’ में विलेन बने थे तो फिल्म 900 करोड़ के पार पहुंची थी. अब देखना दिलचस्प होगा कि आलिया के लिए बॉबी विलेन बनकर कितने लकी साबित होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

RBI Grade B Phase I Result 2024: आरबीआई ग्रेड बी फेज I परीक्षा का रिजल्ट जारी,…| *एकलव्य आवासीय विद्यालय सरईटोला पत्थलगांव के 22 बच्चे पूरी तरह से ठीक..*- भारत संपर्क| ननकी राम कंवर के करीबी भाजपा नेता से जिला प्रशासन ने कराया…- भारत संपर्क| ‘गणेश जी गए, मैं भी चला जाऊंगा’, छात्र ने दोस्त से कहा, फिर लगाई बिल्डिंग स… – भारत संपर्क| कवर्धा कांड पर खरसिया बंद सफल: उमेश पटेल के आह्वान पर व्यापारियों ने दुकानें बंद कर … – भारत संपर्क न्यूज़ …