‘रामायण’ के लिए 7 महीने से इतनी तगड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं रणबीर कपूर? कोरिया से… – भारत संपर्क

0
‘रामायण’ के लिए 7 महीने से इतनी तगड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं रणबीर कपूर? कोरिया से… – भारत संपर्क
'रामायण' के लिए 7 महीने से इतनी तगड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं रणबीर कपूर? कोरिया से आया है ट्रेनर

रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म

दिसंबर 2023 में ‘एनिमल’ के जरिए धमाका करने वाले रणबीर कपूर इन दिनों ‘रामायण’ की शूटिंग कर रहे हैं. डायरेक्टर नितेश तिवारी की इस फिल्म में उनके अपोजिट साउथ सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस साई पल्लवी नजर आने वाली हैं. अभी तक इस फिल्म का ऑफिशियल ऐलान तो नहीं हुआ है, लेकिन बज काफी समय से बना हुआ है. अब रणबीर ने खुद ही अपनी एक फिल्म पर बात की है.

रणबीर ने निखिल कामथ को दिए इंटरव्यू में बताया कि वो कोरियन ट्रेनर से हर दिन तीन से चार घंटे की ट्रेनिंग ले रहे हैं. उन्होंने कहा कि जिस से वो ट्रेनिंग ले रहे हैं उसने ट्रेनिंग का नजरिया ही बदल दिया. रणबीर ने कहा, “इससे पहले ट्रेनिंग में डंबल, पुशिंग, चेस्ट प्रेस और प्रोटीन, इस तरह की चीजें होती थीं. मैं एक ऐसे ट्रेनर के साथ काम कर रहा हूं, जो काफी इंटरेस्टिंग है. वो कोरिया से हैं और उनका नाम नैम है. उन्होंने ट्रेनिंग को लेकर मेरे नजरिए को बदल दिया है. मैं उनके साथ डेली 3 घंटे की ट्रेनिंग करता हूं.”

रणबीर से जब ये पूछा गया कि वो किस फिल्म के लिए ट्रेनिंग कर रहे हैं तो उन्होंने नाम तो नहीं बताया, बस इतना कहा कि अभी वो फिल्म अनाउंस नहीं हुई है. अपने रूटीन के बारे में उन्होंने ये भी कहा कि वो सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक मोबिलिटी, स्ट्रेचिंग और कार्डियो करते हैं. उसके बाद दोपहर में वो एक घंटे की नींद लेते हैं और फिर शाम 5 बजे से 7 बजे तक ट्रेनिंग करते हैं. ट्रेनिंग के दौरान वो कई ऐसी चीजें कर रहे हैं, जो उन्होंने पहले कभी नहीं की है.

ये भी पढ़ें

7 महीने से ट्रेनिंग जारी

उन्होंने ये भी कहा, “मैं ये इसलिए कर रहा हूं कि मैं एक रोल की तैयारी कर रहा हूं. ये बहुत ही चैलेंजिंग रोल है. इस रोल के लिए एक अलग लेवल की तैयारी की जरूरत है. मैं पिछले 7 महीने से तैयारी कर रहा हूं.” अब रणबीर किस फिल्म के लिए ये सब कर रहे हैं, इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है, लेकिन अभी उनके खाते में जो अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं, अगर उनपर नजर डालें तो ऐसा लग रहा है कि वो फिल्म ‘रामायण’ हो सकती है.

रणबीर कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट

दरअसल, रणबीर के पास अभी ‘एनिमल’ का सीक्वल ‘एनिमल पार्क’ भी है. पहले पार्ट के साथ ही इसकी घोषणा कर दी गई थी. एक नाम संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनने वाली ‘लव एंड वॉर’ भी है, जिसमें आलिया भट्ट और विकी कौशल भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की अनाउंसमेंट इसी साल जनवरी में हुई थी. जैसा की रणबीर ने कहा कि जिस फिल्म के लिए वो ट्रेनिंग कर रहे हैं, वो एक ऐसी पिक्चर है, जिसका अभी ऐलान नहीं हुआ है. उनकी बातों से जाहिर है कि वो ‘एनिमल पार्क’ और ‘लव एंड वॉर’ की बात तो नहीं कर रहे हैं.

अगर दोनों फिल्मों को साइड कर दें तो रणबीर के पास जो फिल्म बची, वो ‘रामायण’ है. और अभी तक रणबीर की यही एक फिल्म है, जिस पर काम तो लंबे समय से जारी है, पर अभी तक ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है. फिल्म से जुड़ी जो भी जानकारी आ रही है, वो मीडिया रिपोर्ट्स जरिए ही सामने आ रही हैं. ऐसे में हो सकता है कि रणबीर इसी की बात कर रहे हों. हालांकि, इसके अलावा अगर उनके पास कोई और भी फिल्म है तो उस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bigg Boss 18: श्रद्धा कपूर के घर की ये बड़ी एक्ट्रेस बनेंगी सलमान खान के शो का… – भारत संपर्क| *WATCH VIDEO:- मवेशियों से परेशान किसान सड़क में उतरे,खेतो में ख़डी फ़सल को…- भारत संपर्क| ऋषभ पंत कर देते शुभमन गिल का बड़ा नुकसान, चेन्नई टेस्ट में बचने के लिए करना… – भारत संपर्क| MP: PUBG खेलने से माता-पिता ने रोका, बच्चे ने खा लिया जहर, मौत – भारत संपर्क| CBSE CTET 2024 परीक्षा की डेट बढ़ी, नोटिफिकेशन में भी हुआ बदलाव