Lalu yadav pay tribute to mukesh sahni father said the killers should get…

0
Lalu yadav pay tribute to mukesh sahni father said the killers should get…
मुकेश सहनी के पिता को श्रद्धांजलि देने पहुंचे लालू यादव,  कहा- हत्यारों को कठोर सजा मिले

लालू यादव ने मुकेश सहनी के पिता को श्रद्धांजलि दी.

Lalu Yadav On Jeetan Sahni Murder: बिहार की क्षेत्रीय पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव शनिवार को दरभंगा पहुंचे. जहां उन्होंने वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी के घर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी. उन्होंने जीतन सहनी की मौत पर गहरी संवेदना व्यक्त की और बिहार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए.

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि यह जगजाहिर है कि अपराधियों ने नंगा नाच कर बिहार में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा दी हैं. जिस तरह से अपराधियों ने मुकेश सहनी के पिता की बेरहमी से हत्या की है, वह बेहद दुखद है. उन्होंने कहा कि जीतन सहनी के हत्यारों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए.

दरभंगा पहुंचे लालू प्रसाद ने कहा, ‘आज मैं मुकेश सहनी के यहां आया हूं और उनके पूरे परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं. भगवान सभी को इस दुखद घड़ी को सहन करने की शक्ति दे और जीतन सहनी जी की आत्मा को शांति प्रदान करे.’

राजद सुप्रीमो ने परिजनों को दी सांत्वना

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद वीआईपी पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी के घर पहुंचे और परिजनों से मुलाकात की. उन्होंने मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी के निधन पर अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की. लालू प्रसाद दरभंगा जिले के बिरौल के जिरात गांव में वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के घर पहुंचे. उन्होंने दिवंगत जीतन सहनी की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर अपनी श्रद्धांजलि दी.

गौरतलब है कि 15 जुलाई को मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की दरभंगा स्थित उनके घर पर अपराधियों ने निर्मम हत्या कर दी थी. श्रद्धांजलि देने के बाद राजद सुप्रीमो ने परिजनों को सांत्वना दी. उन्होंने मुकेश सहनी और उनके परिजनों को इस मुश्किल घड़ी में धैर्य रखने की सलाह दी.

लालू यादव के साथ ये भी रहे मौजूद

वहीं, पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी, दरभंगा ग्रामीण विधायक ललित यादव, पूर्व मंत्री समीर महासेठ भी लालू यादव के साथ मौजूद थे. इन सभी नेताओं ने भी जीतन सहनी के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की. शोक सभा में मौजूद लोगों ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की.

आपको बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सड़क मार्ग से बिरौल के जिरात गांव स्थित मुकेश सहनी के घर पहुंचे. जहां वो परिजनों से मुलाकात कर अपनी संवेदना व्यक्त की. वहीं, लालू प्रसाद यादव के आगमन को लेकर प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए थे.

ये भी पढ़ें- पटना में अपराधियों का तांडव! तड़तड़ाईं बंदूकें, तीन लोगों को मारी गोली; 1 की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bahraich Wolf Died: बहराइच में लंगड़े ‘आदमखोर’ का अंत, बकरी का शिकार करने आ… – भारत संपर्क| Bihar: बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी…| 9 को रोटरी ग्रेटर डांडिया 2024 का यादगार आयोजन – भारत संपर्क न्यूज़ …| होटल में ब्लास्ट… एक की मौत 8 घायल, गैस लाईन की चेकिंग के दौरान हुआ हादसा – भारत संपर्क| श्री चक्रधर बालिका सदन में डांडिया प्रशिक्षण आरंभ, इनर व्हील क्लब रायगढ़ स्टील सिटी … – भारत संपर्क न्यूज़ …