Kanpur: रिश्तेदारों से बात करती थी चार बच्चों की मां, प्रेमी ने गला रेतकर क… – भारत संपर्क

0
Kanpur: रिश्तेदारों से बात करती थी चार बच्चों की मां, प्रेमी ने गला रेतकर क… – भारत संपर्क

प्रतीकात्मक तस्वीर.
उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी. महिला और आरोपी प्रेमी लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे. प्रेमी को महिला के बेवफा होने का शक था. प्रेमी को इस बात की आशंका थी कि महिला का अफेयर चल रहा है. मृतक महिला के चार बच्चे हैं और उसके पति की मौत हो गई थी.
महिला पति की मौत के बाद एक फैक्ट्री में काम करने लगी थी यहीं उसकी मुलाकात आरोपी से हुई, जिसके बाद आरोपी प्रेमी महिला के साथ ही रहने लगा था. महिला अपने रिश्तेदारों से फोन पर बातचीत करती थी जो आरोपी को कतई पसंद नहीं था. उसको महिला के चरित्र पर शक था, जिसके कारण वह उसे कहीं बाहर नहीं जाने देता था.
पति की डेढ़ साल पहले हुई थी मौत
घटना कानपुर के गोविंद नगर के गुजैनी के एच ब्लॉक कच्ची बस्ती की है. यहां एक महिला डेढ़ साल पहले पति की बीमारी के चलते मौत हो जाने के बाद अपने 17 साल बेटे के साथ दादा नगर स्थित एक प्लास्टिक फैक्ट्री में काम करने लगी थी. इसके बाद फैक्ट्री में ही काम करने वाले एक युवक सुरेश से उसके संबंध हो गए. इसके बाद से आरोपी महिला के साथ ही रहने लगा. लेकिन यह संबंध ज्यादा दिन नहीं चले, क्योंकि आरोपी सुरेश को महिला के ऊपर दूसरे और लोगों से संबंध होने का शक हो गया था.
महिला पर शक करता था आरोपी
इसके चलते महिला भी सुरेश के घर में रहने के दौरान अपने और पारिवारिक रिश्तेदारों से फोन पर बात नहीं करती थी. मृतक महिला के चार बेटे हैं जिनके साथ वह दबौली की कच्ची बस्ती में रहती थी. उनके पिता की मौत के बाद उसका बड़ा बेटा जोगी दादा नगर फैक्ट्री में काम करता था. बेटे से कहलवाकर उसने भी वहां नौकरी ले ली. इसी दौरान फैक्ट्री में काम करने वाले सुरेश का दिल महिला पर आ गया और धीरे-धीरे वह एक दूसरे के करीब आ गए. सुरेश शराब का आदी था यह बात महिला जानती थी लेकिन उसने सुरेश से अपने परिवार की देखरेख करने की बात कही तो सुरेश भी तैयार हो गया और उसके साथ उसके घर पर ही रहने लगा.
नशे की हालत में की हत्या
लेकिन महिला के अन्य रिश्तेदारों या परिवार वालों के फोन आने पर सुरेश उसे पर लगातार शक करने लगा और उसे कहीं अकेले आने जाने नहीं देता था. इसके चलते घर में आए दिन वाद-विवाद मारपीट हुआ करती थी. मृतक महिला के बेटे ने बताया कि घटना के दिन सुरेश ने उसकी मां को फोन पर किसी से बात करते देख लिया था. वह नशे की हालत में घर आया था लेकिन तब तक बेटा फैक्ट्री चला गया था. इसके बाद दोनों के बीच मारपीट हुई और इस मारपीट में मां बुरी तरह जख्मी हो गई. इस पर भी सुरेश का गुस्सा शांत नहीं हुआ और उसने धारदार हथियार से उसकी गर्दन रेत दी.
बेटे की तहरीर पर दर्ज हुआ मामला
घटना के समय महिला के बाकी तीन बेटे स्कूल गए हुए थे. वहीं घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने गंभीर रूप से घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर कुछ दिन इलाज के बाद उसे गंभीर हालत में लखनऊ रेफर कर दिया गया जहां उसकी मौत हो गई. फिलहाल बेटे की तहरीर पर कानपुर पुलिस आरोपी सुरेश की तलाश कर रही है. घटना के बाद से आरोपी सुरेश फरार है. उधर बिन मां के चारों बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है, वहीं परिवार में भी अब इन बच्चों की देखरेख के लिए कोई नहीं रहा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

होटल में ब्लास्ट… एक की मौत 8 घायल, गैस लाईन की चेकिंग के दौरान हुआ हादसा – भारत संपर्क| श्री चक्रधर बालिका सदन में डांडिया प्रशिक्षण आरंभ, इनर व्हील क्लब रायगढ़ स्टील सिटी … – भारत संपर्क न्यूज़ …| संजय मिश्रा ने पिता की मौत के बाद छोड़ दिया था मुंबई, ऋषिकेश जाकर ढाबे पर करने… – भारत संपर्क| पाकिस्तान-बांग्लादेश को एक ही दिन में चित करने का मौका, सुपर संडे में दिखेग… – भारत संपर्क| जल संरक्षण के लिए जल-जगार अनुकरणीय पहल: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय – भारत संपर्क न्यूज़ …