संजय दत्त के सहारे अक्षय जॉन से भिड़ने की तैयारी, 15 अगस्त पर 3 बॉलीवुड फिल्मों… – भारत संपर्क

0
संजय दत्त के सहारे अक्षय जॉन से भिड़ने की तैयारी, 15 अगस्त पर 3 बॉलीवुड फिल्मों… – भारत संपर्क
संजय दत्त के सहारे अक्षय-जॉन से भिड़ने की तैयारी, 15 अगस्त पर 3 बॉलीवुड फिल्मों को टक्कर देगी साउथ की 'डबल आई स्मार्ट'

15 अगस्त पर महाक्लैश

Bollywood Movie Release On Independence Day: इस बार 15 अगस्त के दिन बॉक्स ऑफिस पर महाक्लैश दिखने वाला है. स्वतंत्रता दिवस के दिन एक दो नहीं बल्कि चार-चार फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं. पहले तो इस दिन सिर्फ 3 हिंदी फिल्मों के बीच ही टक्कर होनी थी, लेकिन अब मैदान में साउथ की फिल्म डबल आईस्मार्ट (Double iSmart) ने भी एंट्री मार ली है. डबल आईस्मार्ट का हिंदी वर्जन कंफर्म हो गया है और ये भी 15 अगस्त को ही रिलीज़ होगी. डबल आईस्मार्ट एक पैन इंडिया फिल्म है, जिसमें राम पोथिनेनी लीड रोल में हैं. फिल्म में संजय दत्त विलेन के तौर पर नज़र आने वाले हैं.

डबल आईस्मार्ट का निर्देशन पुरी जगन्नाध ने किया है. इसमें राम पोथिनेनी और संजय दत्त के अलावा काव्या थापर भी अहम रोल में हैं. ये साल 2019 में आई तेलुगु फिल्म आईस्मार्ट शंकर का सीक्वल है. फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज़ की जाएगी. पर हिंदी बेल्ट में इस फिल्म की राह आसान नहीं होने वाली. हालांकि मेकर्स ने फिल्म में संजय दत्त को लेकर ये कोशिश ज़रूर की है कि हिंदी मार्केट में अपना परचम लहराया जा सके.

15 अगस्त पर ये फिल्में भी होंगी रिलीज़

15 अगस्त पर पहले से ही हिंदी की कई फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं. इनमें जॉन अब्राहम, शरवरी वाघ और अभिषेक बनर्जी की वेदा, अक्षय कुमार, फरदीन खान, तापसी पन्नू और वाणी कपूर की फिल्म खेल खेल में और राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी और श्रद्धा कपूर की स्त्री 2 शामिल है. ये फिल्में पहले से ही आपस में टकराने वाली थीं. अब संजय दत्त की साउथ फिल्म की एंट्री से मामला और भी दिलचस्प हो गया है. एक साथ चार हिंदी फिल्मों कि रिलीज़ से साफ है कि कुछ फिल्मों को तो इसका खामियाज़ा भुगतना ही पड़ेगा.

ये भी पढ़ें

15 अगस्त पर क्यों मची है रिलीज़ की होड़?

पिछले साल 15 अगस्त के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी हिंदी फिल्मों के बीच टक्कर देखने को मिली थी. ये थी सनी देओल की गदर 2 और अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की ओएमजी 2. ये दोनों फिल्में 11 अगस्त शुक्रवार को रिलीज़ हुई थी और इन्हें एक बड़ा वीकेंड मिला था. इस लंबे हॉलीडे का फायदा दोनों ही फिल्मों ने उठाया था. हालांकि कमाई के मामले में गदर 2 अक्षय की ओएमजी 2 से मीलों आगे निकल गई थी. कड़ी टक्कर के बाद भी ओएमजी 2 ठीक-ठाक कमाई करने में कामयाब रही थी.

इस बार भी लॉन्ग वीकेंड को अपने पक्ष में करने का ही मामला है. 15 अगस्त गुरुवार को है. इसके बाद 16 अगस्त को पारसी न्यू ईयर है. इसके अगले दो दिन शनिवार और रविवार रहेगा. फिर सोमवार को रक्षा बंधन पड़ रहा है. हॉलीडे यहीं खत्म नहीं हो रहा. इसके अगले हफ्ते में भी शनिवार रविवार के बाद सोमवार को जन्माष्टमी होने की वजह से फिर से एक लंबा वीकेंड मिलेगा. इन्हीं फेस्टिवल और छुट्टियों को देखते हुए मेकर्स अपनी फिल्मों को बड़े क्लैश में भी रिलीज़ करने से गुरेज़ नहीं कर रहे हैं. हालांकि दर्शक किस फिल्म को पसंद करते हैं ये तो रिलीज़ के बाद ही पता चलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सनातन संस्कृति, धार्मिक कार्यों एवं ब्राह्मणो पर हास्यजनक…- भारत संपर्क| MP: नेपानगर में सेना की ट्रेन को बम से उड़ाने की साजिश, रेलवे ट्रैक पर लगाए… – भारत संपर्क| बेटियों पर लिखी मशहूर कवियों और शायरों की ये पक्तियां ला देंगी आंखों में पानी| सूर्यकुमार यादव फिर हुए फेल, मुशीर खान भी ढेर, अर्शदीप सिंह के कहर से जीत ग… – भारत संपर्क| *संभागीय संयुक्त संचालक डां. अनिल शुक्ला ने जशपुर जिले के विभिन्न स्वास्थ्य…- भारत संपर्क