‘मैं इन्हें मीडिया ही नहीं मानती’, पैपराजी पर क्यों भड़कीं तापसी पन्नू? |… – भारत संपर्क

0
‘मैं इन्हें मीडिया ही नहीं मानती’, पैपराजी पर क्यों भड़कीं तापसी पन्नू? |… – भारत संपर्क
'मैं इन्हें मीडिया ही नहीं मानती', पैपराजी पर क्यों भड़कीं तापसी पन्नू?

तापसी लाइमलाइट से दूर रहती हैं

तापसी पन्नू अक्सर अपनी बात बेबाकी से रखती नजर आती हैं. इसके साथ ही उन्हें उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत ज्यादा बात करना पसंद नहीं है. उन्होंने अपनी शादी की खबर भी किसी को नहीं होने दी थी और अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से शादी रचा ली थी. यहां तक कि उन्होंने अभी तक शादी की एक भी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है. अब तापसी पन्नू पैपराजी कल्चर पर भड़कती नजर आईं.

तापसी ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो पैप्स को खुश करने में विश्वास नहीं करती हैं और कैसे फोटोग्राफर अपने कमर्शियल फायदे के लिए उनके फोटो-वीडियो और स्टेटमेंट्स का मिसयूज करते हैं. तापसी ने सवालिया लहजे में कहा कि लोग पॉजिटिव न्यूज पर कैसे क्लिक करते हैं, उन्होंने पूछा कि असल में ऐसा कौन करता है और आखिरी बार किस ने पॉजिटिव न्यूज पर और कब क्लिक किया था.?

क्या बोलीं तापसी?

तापसी पन्नू ने आगे कहा, “वो पैपराजी के साथ रूड बिहेव कर रही हैं. ऐसी चीजें दर्शकों में और ज्यादा क्यूरोसिटी पैदा करती है, जिसके बाद लोग ये देखना चाहते हैं कि आखिर हुआ क्या था. मुझे ये चीजें पिक्चरें लाकर नहीं दे रही हैं. तापसी ने कहा कि उन्हें सो-कोल्ड मीडिया के किसी सेक्शन को खुश करने की जरूरत नहीं है, जिसे वो डायरेक्ट मीडिया भी नहीं मानती. क्योंकि वो सिर्फ अपने पोर्टल पर क्लिक पाने के लिए ये करते हैं.”

ये भी पढ़ें

प्राइवेसी पर कही ये बात

इसके साथ ही तापसी ने अपने आप को एक नॉर्मल वीमेन बताते हुए कहा कि पैपराजी को ठीक से पता होता है कि वो कब उनके बहुत करीब आते हैं, उन पर चिल्लाते हैं या उनकी कार का पीछा करते हैं. उन्होंने इस बात पर ज़ोर दिया कि वो चाहती हैं कि उनकी प्राइवेसी में दखल न दी जाए और उसकी रिस्पेक्ट की जाए. हालांकि तापसी अपनी तस्वीरें इंस्टग्राम पर शेयर करती रहती हैं. लेकिन उन्होंने अपने पति के साथ शादी के बाद कोई तस्वीर पोस्ट नहीं की है.

फिर आई हसीन दिलरुबा

तापसी पन्नू को उनकी फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ का इंतजार है, जिसका ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया. इसमें विक्रांत मैसी, सनी कौशल और जिमी शेरगिल लीड रोल्स में हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि रानी और रिशु अपनी पास्ट की परेशानियों से मूव ऑन करने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन वो नई उलझनों में उलझ जाते हैं. उनकी ये फिल्म 9 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. इसके अलावा वो अक्षय कुमार, फरदीन खान, एमी विर्क, वाणी कपूर, आदित्य सील और प्रज्ञा जयसवाल के साथ ‘खेल खेल में’ भी दिखाई देंगी. इसकी टक्कर 15 अगस्त 2024 को श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री 2’ से होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

गरीब रथ ट्रेन के AC कोच में निकला सांप, साइड अपर सीट पर फन फैलाकर बैठा – भारत संपर्क| अश्विन से उनकी पत्नी को हमेशा रहती है ये शिकायत, मुकाबले के बाद खुद किया खु… – भारत संपर्क| Sarangarh News: जंगली सुअर का शिकार करने वाला शिकारी गिरफ्तार – भारत संपर्क न्यूज़ …| फर्जी दस्तावेजों के सहारे बैंक अकाउंट खोलकर 20 लाख रुपए…- भारत संपर्क| साथ काम करते-करते प्यार में पड़ गए ये टीवी स्टार्स, फिर कर ली शादी – भारत संपर्क