असली एक्शन तो अब होगा, जूनियर एनटीआर ने अगले 6 साल की कर ली तगड़ी प्लानिंग |… – भारत संपर्क

0
असली एक्शन तो अब होगा, जूनियर एनटीआर ने अगले 6 साल की कर ली तगड़ी प्लानिंग |… – भारत संपर्क
असली एक्शन तो अब होगा, जूनियर एनटीआर ने अगले 6 साल की कर ली तगड़ी प्लानिंग

जूनियर एनटीआर की देवरा पार्ट 1 रिलीज होने के लिए तैयार है

जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘देवरा पार्ट:1’ इसी साल 27 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसमें उनके साथ जान्हवी कपूर पहली बार स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी. ‘देवरा’ में सैफ अली खान विलेन के रोल में नजर आएंगे. उनके अलावा फिल्म में प्रकाश राज भी होंगे. फिल्म की रिलीज से पहले ही जूनियर एनटीआर ने YRF स्पाई यूनिवर्स की ‘वॉर 2’ साइन कर ली थी, जिसमें वो ऋतिक रोशन संग दिखाई देंगे. वहीं अब जूनियर एनटीआर ने इन दोनों फिल्मों के साथ-साथ ‘हाय नन्ना’ के डायरेक्टर संग भी एक प्रोजेक्ट को लेकर हाथ मिलाया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक जूनियर एनटीआर और डायरेक्टर शौर्यव एक साथ एक प्रोजेक्ट करने जा रहे हैं. एक्टर को शौर्यवकी फिल्म का आइडिया काफी पसंद आया है. उन्होंने शौर्यव से इस पर काम करने के लिए और इसे आगे बढ़ाने के लिए भी कहा है. अब एनटीआर 2025 के आखिर तक ‘वॉर 2’ , ‘देवरा पार्ट 2’ और ‘ड्रैगन’ की शूटिंग करेंगे यानी इन दोनों फिल्मों के बाद ही वो शौर्यव की फिल्म पर काम शुरू करेंगे. हालांकि अभी तक इस फिल्म का नाम क्या होगा, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन बताया जा रहा है कि ये एक हाई-ऑक्टेन एक्शन ड्रामा हो सकती है, जिसको दो पार्ट्स में बनाने का प्लान बनाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें

शौर्यव और जूनियर एनटीआर

रिपोर्ट्स की मानें तो शौर्यव और जूनियर एनटीआर की अनटाइटल फिल्म का फर्स्ट पार्ट साल 2028 में आएगा, तो वहीं दूसरा पार्ट साल 2031 में रिलीज होगा. ये कोई आम एक्शन ड्रामा नहीं है, बल्कि एक बड़ा प्रोजेक्ट है, जिसमें 6 घंटे की स्टोरी होगी. हालांकि शौर्यव ने अभी तक पिछले साल रिलीज हुई ‘हाय नन्ना’ को ही डायरेक्ट किया है. उनकी पहली फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला.अब जूनियर एनटीआर ने उन पर भरोसा जताया है. अगर बात आगे बनती है, तो दोनों की जोड़ी को देखना काफी दिलचस्प होगा.

तमिल, तेलुगू के साथ जूनियर एनटीआर ने हिंदी दर्शकों के दिलों में भी अपनी खास जगह बनाई है. RRR के ब्लॉकबस्टर होने के बाद वो डायरेक्टर्स की पहली पसंद बने हुए हैं. इसके साथ ही वो साउथ के हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में भी शामिल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रधानमंत्री आवास योजना से पक्का मकान का सपना हुआ पूरा – भारत संपर्क न्यूज़ …| रोटरी क्लब ऑफ रायगढ़ रॉयल ने  भव्य निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया – भारत संपर्क न्यूज़ …| उज्जैन में दर्दनाक हादसा! सड़क क्रॉस कर रही थी 5 साल की मासूम, हार्वेस्टर क… – भारत संपर्क| स्कूली बच्चों के जाति प्रमाण पत्र निर्माण में तेजी लाने के कलेक्टर गोयल ने दिए… – भारत संपर्क न्यूज़ …| अपने नाम के साथ डॉक्टर क्यों लगाना चाहती हैं मनु भाकर?